नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडदेश-विदेशरांचीराजनीति

प्रधानमंत्री पर बचकाना ट्वीट कर हेमंत सोरेन ने राज्य को शर्मशार किया…..दीपक प्रकाश

पूरे देश मे हो रही निंदा

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवम सांसद दीपक प्रकाश ने राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर स्तर हीन ट्वीट की कड़ी निंदा की। और कहा कि इससे राज्य शर्मशार हुआ है। हेमंत सोरेन जी ने मुख्यमंत्री की गरिमा को कलंकित किया है।

श्री प्रकाश ने कहा कि आज देश भर में इसकी निंदा हो रही है।देश के अनेक बुद्धिजीवियों,वरिष्ठ पत्रकारों सहित कई गैर भाजपा शासित प्रदेश के मुख्यमंत्रियों ने इसकी कड़ी निंदा की है।

श्री प्रकाश ने कहा कि प्रधानमंत्री को झारखंड के जनता की चिंता है। उन्होंने राज्य के हालात पर मुख्यमंत्री को फ़ोन कर हालात जाननी चाही। एक अभिभावक का जो दायित्व होता है उसका उन्होंने पूरी निष्ठा से निर्वहन किया।ऐसे में इन गंभीर चिंताओं पर मुख्यमंत्री की हल्की टिप्पणी ने मुख्यमंत्री की योग्यता और क्षमता पर प्रश्न चिन्ह खड़ा कर दिया है। कोई पद पाना अलग बात है परंतु उसका सम्मान बनाये रखना अलग।

उन्होंने कहा कि राज्य में महामारी का प्रकोप चरम पर है। आये दिन बड़ी संख्या में हो रही मौतें राज्य की स्वास्थ्य व्यवस्था को आइना दिखा रहे।राज्य सरकार अपनी जिम्मेवारी से रोज भाग रही। केंद्र सरकार को दोष देना एकमात्र काम रह गया है।

बंगाल की घटनाओं पर क्यों चुप है मुख्यमंत्री

श्री प्रकाश ने कहा कि पश्चिम बंगाल चुनाव के बाद राज्य में हिंसा,लूट बलात्कार का तांडव चल रहा ,परंतु मुख्यमंत्री जी मौन साधे बैठे है। वर्द्धमान में हुए पांच आदिवासियों की हत्या पर भी हेमंत जी की जुबान नही खुल रही। कहा कि उन्हें जनता को बताना चाहिये कि कौन सी मजबूरी ने उनके मुंह पर ताले जड़ दिए है।

अगला ट्वीट झारखंड की बेटी रूपा तिर्की मामले की सीबीआई जांच पर करें मुख्यमंत्री

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि झारखंड सरकार साहेबगंज में पदस्थापित दारोगा रूपा तिर्की के संदेहास्पद मौत की लीपापोती में लग चुकी है।जबकि उसके परिजन साक्ष्यों के आधार पर उसकी हत्या का आरोप लगा रहे।लिखित एफआईआर भी किया है,और सीबीआई जांच की मांग कर रहे।

उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि परिजनों के मांग पर एवम जन भावनाओं के अनुरूप मुख्यमंत्री जी अपना अगला ट्वीट रूपा तिर्की मौत मामले की सीबीआई जांच के आदेश को लेकर करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button