नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineअपराधबिहार

हाईवा ने पुलिस जिप्सी को रौंदा, 3 पुलिसकर्मियों की मौत

दानापुर के बेउर मोड़ के पास सड़क हादसे में 3 पुलिसकर्मियों की मौत हो गयी है. दो पुलिसवाले घायल भी हैं,जिनका इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है. बताया जा रहा है कि हाईवा ने पुलिस जिप्सी को रौंद दिया है.

पटना: बिहार की राजधानी पटना में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. जहां हाईवा ने पुलिस जिप्सी को रौंद दिया. इस घटना में तीन पुलिसकर्मियों की दर्दनाक मौत हो गयी . यह घटना सुबह 4:30 बजे आसपास की बतायी जा रही है.

मामला दानापुर में बेउर मोड़ के पास का बताया जा रहा है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि अहले सुबह गर्दनीबाग थाना पुलिस की टीम रूटीन गश्ती के लिए जा रही थी. इसी दौरान तेज रफ्तार से आ रहा हाईवा पुलिस जिप्सी के ऊपर पलट गया. हादसे में गर्दनीबाग थाने के तीन पुलिसकर्मियों की मौत हो गई है. घटना के बाद से आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया है.

इस घटना में तीन होमगार्ड के जवानों के साथ-साथ दो पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. जिसमें एक पुलिस अधिकारी भी बताए जा रहे हैं. फिलहाल घटना में घायल हुए पुलिस कर्मियों का इलाज पटना के निजी अस्पताल में जारी है. वहीं इस घटना में मारे गए पुलिसकर्मियों के शव को पटना के पीएमसीएच ले जाया गया है. जहां थोड़ी देर में उनका पोस्टमार्टम शुरू किया जाएगा. घटना की जानकारी मिलने पर गर्दनीबाग थानाध्यक्ष सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button