नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांची

सनी टोप्पो समेत सैकड़ों कांग्रेसी भाजपा में हुए शामिल

मांडर विधानसभा क्षेत्र से टिकट नहीं मिलने से पार्टी से चल रहे थे नाराज

मांडर :मांडर विधानसभा के युवा कांग्रेस नेता सनी टोप्पो भाजपा में शामिल हो गये हैं। रांची के मांडर प्रखंड के रसोई आश्रम मैदान में 22 जनवरी को भाजपा की ओर से मिलन समारोह का आयोजन किया गया। इस समारोह में प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश और पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी के समक्ष कांग्रेस के युवा नेता सनी टोप्पो भाजपा में शामिल हो गये। मिलन समारोह में दीपक प्रकाश, बाबूलाल मरांडी के अलावा प्रदेश संगठन मंत्री धर्मवीर सिंह, सांसद सुदर्शन भगत ,राजसभा सांसद समीर उरांव, प्रसाद साहू सहित कई अन्य नेता मौजूद थे।

*पीएम 21 द्वीपों का कल करेंगे नामकरण*

16 जनवरी को कांग्रेस प्रदेश सचिव के पद से दिया था इस्तीफा

युवा कांग्रेस नेता टोप्पो ने भाजपा में शामिल हो 2019 के विधानसभा चुनाव में मांडर विधानसभा सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव भी लड़ चुके हैं। चुनाव में पांचवें नंबर पर थे उन्हें 8840 वोट मिले थे टोप्पो ने कहा कि वे युथ कांग्रेस से जुड़े थे। पार्टी से काफी एक्टिव रहे लेकिन इन दिनों उनकी लगातार उपेक्षा की जा रही थी। मांडर उपचुनाव में पार्टी कैंडिडेट शिल्पी नेहा तिर्की को काफी सपोर्ट भी किया लेकिन मुझे कोई सपोर्ट नहीं मिला। उचित मान सम्मान नहीं मिलने के कारण उन्होंने 16 जनवरी को कांग्रेस के प्रदेश सचिव के पद से इस्तीफा दे दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button