नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांची

सैकड़ों युवाओं ने थामा अल्पसंख्यक कांग्रेस का दामन

कांग्रेस के के महानगर अध्यक्ष हुसैन खान के नेतृत्व में अल्पसंख्यक विभाग में शामिल हुए युवा

रांची:गुरुवार को कांग्रेस अल्पसंख्यक कार्यलय में रांची महानगर के अध्यक्ष हुसैन खान के नेतृत्व में सैकड़ों युवाओं ने अल्पसंख्यक कांग्रेस की सदस्यता ली।
सैकड़ों युवाओं ने अरबाज आमिर की अगुवाई में सदस्यता लिया।
कांग्रेस के सदस्यता लेतें युवाओं ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हमेशा से ही युवाओं किसानों और अल्पसंख्यकों के साथ भेदभाव भ्रमित कर उनके साथ छलावा किया है। युवा शक्ति आने वाले 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा को उखाड़ फैकेगी और प्रदेश में राजेश ठाकुर जी के नेतृत्व में जनहितैषी, युवाओं, गरीबों, महिलाओं, किसानों के लिए कल्याणकारी सरकार बनाकर प्रदेश में प्रगति, उन्नति और खुशहाली की नयी इबारत लिखी जायेगी।
इस अवसर पर रांची महानगर अल्पसंख्यक अध्यक्ष हुसैन खान ने कहा कि आप सब ने कांग्रेस परिवार पर जो विश्वास किया है। वह विश्वास हमेशा बना रहेगा। हम सब का उद्देश्य प्रदेश की जनता के हित और विकास के लिए काम करना है। शासन की जनहित के योजनाओं को जनता तक पहुंचाना है। वहीं आगामी 2024 के लोकसभा चुनाव में युवाओं का अहम योगदान रहेंगा और जो युवा भटके हुए हैं उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वादा को याद दिलाना है कि किस कदर युवाओं को ठगने और देश को पूंजीपतियों के हाथों में दे दिया।
उन्होंने आए हुए सदस्यों को कांग्रेस परिवार में स्वागत कर सब का आभार व्यक्त किया।
*इन लोगों ने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ली*
हनजाला खान, सदाब खान, मुसेफा खान, जीशान अहमद, शान खान, समीर खान, जैद खान, फैजान अहमद, अप्पू, शाहिद, शादिक मलिक, फैजान आलम, अमीरुल, आदिल, सैन्की, आसिफ, एकबाल अंसारी, आबीद, आदि लोगों ने कांग्रेस के परिवार बने.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button