नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडधनबाद

लॉकडाउन में मायके जाने से पति ने रोका, तो पत्नी ने कर ली आत्महत्या

धनबाद-कतरास : निचितपुर निवासी विकास महतो की 23 वर्षीय पत्नी नीमा कुमारी ने रविवार को अपने घर के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बरोरा पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया। नीमा के पति विकास ने पुलिस के समक्ष बताया कि मायका जाने को लेकर सुबह दोनों के बीच बहस हुई थी।

पत्नी मायका जाने की जिद कर रही थी

लॉकडाउन को लेकर उसने पत्नी को मायका जाने से मना किया था। पत्नी मायका जाने की जिद कर रही थी। इसी बात को लेकर दोनों के बीच बाताबाती होने के बाद विकास मजदूरी करने घर से निकल गया था। स्थानीय लोगों के अनुसार घटना के वक्त विकास घर से बाहर था। बरोरा पुलिस फिलहाल इसे आत्महत्या मानते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए धनबाद भेज दिया है।

परिवारवालों ने जब देर तक घर का दरवाजा बंद देखा तो खुलवाने की कोशिश की

महिला का पति विकास दिहाड़ी मजदूर का काम करता है। विकास के घर पर माता-पिता के अलावा भाई भी रहते हैं। परिवारवालों ने जब देर तक घर का दरवाजा बंद देखा तो खुलवाने की कोशिश की, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। दरवाजा तोड़ने पर फंदे से झूलती विवाहिता मिली। शव को नीचे उतार इलाज के लिए चिकित्सक के पास गए। उससे पहले ही महिला की मौत हो चुकी थी. नीमा की शादी एक साल पूर्व हुयी थी.उसका मायका राजगंज में है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button