नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineअपराधझारखंड

पत्नी से लड़कर पति रात भर घर नहीं आया,विवाहिता ने की खुदकुशी

साहिबगंज: राधानगर थाना क्षेत्र के मीरनगर में एक विवाहिता ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। मीरनगर के संजीव स्वर्णकार के पत्नी कविता देवी (28) का शव सोमवार की सुबह फंदा में लटका हुआ मिला। परिजनों के मुताबिक कविता देवी पति के साथ गांव में ही शादी समारोह में गई थी। वहां से लौटने के क्रम में दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। इससे नाराज पति रात भर गांव के किसी रिश्तेदार के घर पर रहे। सुबह कविता के दरवाजा नहीं खोलने पर परिजनों ने आवाज लगाई तो कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी। परिजनों ने दरवाजा तोड़ कर अंदर प्रवेश किया तो देखा कि महिला के शव फंदे पर लटका हुआ है।

प्रथम दृष्टया यह फांसी लगाकर जान देने का मामला प्रतीत होता है

मृतका के तीन पुत्री व एक पुत्र हैं। परिजनों का कहना है मां के साथ एक बच्चा ही था,शेष तीनों बच्चें अपने दादा-दादी के साथ सोया था। सूचना मिलने पर राधानगर थाना के एसआई प्रियेश प्रसन्त पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल राजमहल भेजा। इसबीच थाना प्रभारी कुंदन कांत विमल ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह फांसी लगाकर जान देने का मामला प्रतीत होता है।अब पोस्टमार्टम के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button