नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंड

राँची के कांके रोड में पति पत्नी की चाकू से गोद कर बेरहमी से हत्या

रांची के गोंदा थाना क्षेत्र में पति-पत्नि की बेरहमी से हत्या कर दी गई है। गोंदा थाना क्षेत्र में तेत्रू पाहन और उनकी पत्नी लखीया देवी की चाकू से गोद कर हत्या कर दी गई। घटना के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना के बाद गोंदा पुलिस सहित आलाधिकारी मौके पर पहुंचे हैं और मामले की तफ्तीश की जा रही हैं .

पति और पत्नी का शव बरामद किया गया है. मृतकों की पहचान तेतरु पाहन और उसकी पत्नी लखिया पाहन के रूप में हुई है. दोनों के शरीर पर चाकू से वार करने का निशाना है. मृतक के रिश्तेदार ने बताया कि दोपहर में इस बात की जानकारी मिली और तत्काल पुलिस को सूचना दी . रिश्तेदार ने बताया इन को आपस में भी कोई कभी झगड़ा पहले नहीं हुआ था और कैसे हैं सब हो गया पता नहीं चल पा रहा है .

घटना के बाद एफएसएल की टीम पहुची हुई हैं और घटनास्थल से सबूत इकट्ठा किया

घटना के बाद एफएसएल की टीम पहुची हुई हैं और घटनास्थल से सबूत इकट्ठा किया जा रहा है .पुलिस ने बताया कि घर का दरवाजा अंदर से बंद नहीं था जब पुलिस पहुंची तो दरवाजा खुलने पर दरवाजा खुल गया . पुलिस का कहना है अभी खाना बहुत जल्दी बाजी होगा कैसे खत्म हो गई है जांच के बाद ही कहा जा सकेगा दोनों की हत्या या कोई और वजह है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button