नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांचीराजनीतिसेहत

कहीं अगर थोड़ी भी परेशानी हुई है तो मैं क्षमा चाहूँगा: हेमंत सोरेन

रांची: हेमंत सोरेन ने सोशल मीडिया के माध्यम से राज्यवासियों को दिया संदेश,विपक्ष को फटकारा,उन्होंने क्या लिखा है पढ़िए

साथियों,
कृपया अफ़वाहों पर ध्यान ना दें। मैं लगातार हर वक्त राज्य के अधिकारियों से सम्पर्क में हूँ और पूरे राज्य की स्थिति पर नज़र रखते हुए ज़रूरी निर्देश दे रहा हूँ। कोरोना की स्थिति विकट अवश्य है, पर पिछले साल की तरह हम अपने सीमित संसाधनों के बावजूद हम आप सबको बेहतर से बेहतर स्वास्थ्य सुविधा एवं अन्य ज़रूरी संसाधन उपलब्ध कराने हेतु हर सम्भव प्रयास कर रहे हैं। कहीं अगर थोड़ी परेशानी हुई हो आपको तो इसके लिए क्षमा चाहूँगा पर साथ ही आपको विश्वास दिलाना चाहूँगा कि मैं और आपकी सरकार आपके साथ हर एक सुख दुःख में खड़े है।

पर इस संघर्ष की बेला में आपको भी अत्यंत सतर्क रहना है। बिना मास्क और ज़रूरी कार्य के अपने घरों से बाहर नहीं निकले। कोरोना से बचने के लिए जारी हर दिशा निर्देश का पालन करें।

विपक्ष के साथियों से कहना चाहूँगा की कृपया अपना राजनीतिक मतलब साधने राज्य हेतु भय का माहौल ना बनाएँ। जैसे बंगाल देश का हिस्सा है वैसे ही मधुपुर झारखण्ड का हिस्सा है और इलेक्शन कमीशन के आदेश और केंद्र सरकार के निर्देशों का पालन कर ही चुनाव हो रहे है।

पुनः समस्त राज्यवासियों से अपील करूँगा कि अपने और अपनों की सुरक्षा हेतु सिर्फ़ ज़रूरत पड़ने पर ही मास्क पहन घर से निकलें। घर के बुजुर्गों के स्वास्थ पर विशेष नज़र रखें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button