नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineअपराधझारखंड

खाना देने में हुई देरी तो पति ने कर दी पत्नी की हत्या

गुमलाः गुस्से में इंसान क्या कुछ नहीं कर गुजरता है,मामला है कामडारा थाना क्षेत्र के पारही गांव का,जहां महज खाना देने में देर होने पर नाराज पति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद पति ने हत्या को आत्महत्या का प्रारूप देने के लिए मृत पत्नी के गले में साड़ी का फंदा बनाकर घर के अंदर लटका दिया.

घटना बीती सोमवार के दिन के लगभग एक बजे के आसपास की है. घटना के बारे मे जानकारी देते हुए कामडारा थाना प्रभारी कौशलेंद्र कुमार ने बताया कि कामडारा थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव पारही निवासी कमल साहू, जो ऑटो चालक है. वह सोमवार को दिन के लगभग 11 बजे के आसपास कामडारा से वापस अपने घर लौटने के बाद पत्नी से खाना मांगा. जिसपर पत्नी ने खाना देने में विलंब कर दी, जिससे नाराज पति कमल साहू ने अपने पत्नी तारा देवी (उम्र 22 वर्ष) को गाली-गलौच करते हुए मारपीट करने लगा.इसी दौरान उसके सिर में चोट लगने के कारण पत्नी बेहोश हो गई. जिसपर पति ने उसका गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद मृतका के गले में उसकी साड़ी को बांधकर घर के अंदर लटका दिया. जिसके बाद आरोपी ने दिन लगभग दो बजे के आसपास कामडारा पुलिस को सूचना दी की उसकी पत्नी ने आत्महत्या कर ली है. इधर पुलिस ने घटनास्थल पर जाकर शव का मुआयना कर विभिन्न बिंदुओं पर जांच की. जिसमें मामला हत्या का प्रतीत होने पर शव को अपने कब्जे मे लेने के बाद आरोपी पति को शक के आधार पर पकड़कर थाना लाया गया. पुलिस ने जब कड़ाई के साथ पूछताछ की उसने अपना अपराध स्वीकार करते हुए पुलिस को सब कुछ बताया.

तारा देवी की हत्या उसके पति के द्वारा कर दिए जाने की खबर लगते ही मृतका के मायके (गांव सुरहु नवाटोली) की महिलाएं सुमन देवी और बबीता देवी के नेतृत्व में लगभग 20-25 की संख्या में रात लगभग नौ बजे के आसपास कामडारा थाना परिसर मे पहुंचकर काफी हंगामा किया. वो पुलिस से मांग करते रहे कि आरोपी को उनके हवाले किया जाए, सजा हमलोग देंगे. सभी महिलाएं अपने साथ मे केरोसिन तेल भी लाए हुए थे. वहीं कामडारा थाना प्रभारी कौशलेंद्र कुमार और ओडी इंचार्ज भगवान प्रसाद गौड़ ने किसी तरह सभी महिलाओं को समझा-बुझाकर वापस अपने घर भेजा. कामडारा थाना में कांड संख्या 52/21 के तहत मामला दर्ज करते हुए आरोपी पति को मंगलवार को गुमला जेल भेज दिया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button