नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineअपराधझारखंडधनबाद

लग्जरी कार से अवैध शराब का कारोबार,गिरिडीह से बिहार हो रही थी तस्करी

कोयलांचल पुलिस लग्जरी कार से अवैध शराब का कारोबार करने के मामले का खुलासा किया है. पुलिस ने कार से भारी मात्रा में अवैध शराब भी बरामद की है. इसी के साथ दो व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी झरिया इलाके से अवैध रूप से शराब लखीसराय के बिहार ले जा रहे थे. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

धनबाद: कोयलांचल पुलिस लग्जरी कार से अवैध शराब का कारोबार करने के मामले का खुलासा किया है. पुलिस ने कार से भारी मात्रा में अवैध शराब भी बरामद की है. इसी के साथ दो व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी झरिया इलाके से अवैध रूप से शराब लखीसराय के बिहार ले जा रहे थे. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.
ये भी पढ़ें-दिल्ली में प्रदूषण ने बिगाड़े हालात, सुप्रीम कोर्ट ने कहा- संभव हो तो 2 दिन का लॉकडाउन लगा देंबता दें कि कोयलांचल धनबाद के कई थाना क्षेत्रों में अवैध रूप से शराब बनाई जाती है. शराब जिले के जीटी रोड इलाके के लाइन होटलों के साथ-साथ बिहार में खपाई जाती है. हाल ही में बिहार में जहरीली शराब कांड से कई लोगों की मौत हुई थी. इसके बाद भी अवैध शराब के धंधेबाज बाज नहीं आ रहे हैं. शराब अवैध रूप से बिहार के लखीसराय ले जाई जा रही थी.जगदंबा हार्डकोक के पास चेकिंगइससे पहले पुलिस को सूचना मिली थी कि धनबाद गिरिडीह मुख्य पथ पर अवैध शराब लदी जाइलो कार आ रही है. इसी सूचना पर पुलिस ने जगदंबा हार्डकोक के पास वाहन चेकिंग शुरू की, जिसके बाद अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़ गए.गिरफ्तार दोनो व्यक्तियों से पूछताछ किए जाने पर उन्होंने बताया कि यह अवैध शराब झरिया इलाके से लोड की गई थी और इसे गिरिडीह के रास्ते बिहार के लखीसराय ले जाया जा रहा था.
पुलिस कर रही तफ्तीशमीडिया से बात करते हुए डीएसपी अमर कुमार पांडेय ने बताया कि पुलिस लगातार गुप्त सूचना के आधार पर अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई कर रही है. उन्होंने कहा कि इन दिनों पुलिस को कई बड़ी सफलता भी मिली है. उन्होंने बताया कि जब्त शराब की जांच बेहतर तरीके से कराई जाएगी और इससे मानव जीवन को किस तरह की हानि हो सकती है. इसका भी पता लगाया जाएगा. फिलहाल पकड़े गए अपराधियों को जेल भेजा जा रहा है. पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button