नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधधनबाद

धनबाद में दो गुटों में झड़प, रास्ता बनाने के दौरान जमकर हुआ बवाल

धनबाद:कोयला उत्खनन करने आई हिलटाप हाई राइज आउटसोर्सिंग कंपनी के कार्यालय जाने के लिए रास्ता बनाने के दौरान दो गुटों में जमकर बवाल हुआ. मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बीसीसीएल की मोदीडीह कोलियरी क्षेत्र की तेतुलमुड़ी मौजा में कोयला उत्खनन करने आई हिलटाप हाई राइज आउटसोर्सिंग कंपनी के कैंप कार्यालय जाने के लिए रास्ता बनाने के दौरान जमकर बवाल हुआ. बाइस बारह बस्ती से करीब एक किलोमीटर दूर तीन मुहनियां के पास रैयतों और एक अन्य गुट के बीच झड़प हो गई. दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई है.

तेतुलमुड़ी मौजा में आउटसोर्सिंग के माध्यम से कोयला खनन किया जाना है. इसके लिए हिल टाप हाई राइज कंपनी को कार्यादेश मिला है. भूमि अधिग्रहण, पुनर्वास समेत अन्य मुद्दों को लेकर तेतुलमुड़ी के रैयतों के साथ बीसीसीएल प्रबंधन की हुई वार्ता के बाद रास्ता बनाने के लिए आउटसोर्सिंग कंपनी ने मशीन उतारा. काफी संख्या में रैयत भी वहां पहुंचे और अपनी देखरेख में काम शुरू करवाया. 30 की संख्या में दो पहिया वाहनों पर सवार होकर लोग पहुंचे. रैयतों के साथ समर्थकों की मारपीट शुरू कर दी गई. पुलिस ने की पूछताछइस बीच दो राउंड हवाई फायरिंग की भी बात कही जा रही है, जिससे इलाके में भगदड़ हो गई. भागने के दौरान असामाजिक तत्वों ने जंगल में हथियार फेंक दिए. सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, लेकिन तब तक फायरिंग करने वाले वहां से जा चुके थे. एएसपी मनोज स्वर्गियारी, इंस्पेक्टर वीर कुमार के अलावा लोयाबाद थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. अधिकारियों ने कार्यस्थल का जायजा लिया और लोगों से पूछताछ की.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button