नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineअपराधझारखंडरांची

हिंदपीढ़ी में दो गुटों में जमकर हुई मारपीट,कई घायल

रांचीः रांची के हिंदपीढ़ी थाना क्षेत्र में दो गुटों में जमकर मारपीट हुई. इस मामले में दोनों पक्ष ने एक-दूसरे के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. घटनास्थल से पुलिस ने एक हथियार भी जब्त किया है. पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबित हिंदपीढ़ी में हुई झड़प में एक गुट के रेहान नाम के युवक को चोट लगी है. आनन-फानन में उसे अंजुमन से सदर अस्पताल रांची ले जाया गया है. हालांकि यहां इलाज के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया है. पुलिस ने रेहान को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं दूसरे पक्ष के शम्सी ने भी हिंदपीढ़ी थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है. शम्सी का आरोप है कि रेहान लाह फैक्ट्री रोड में हथियार लहरा रहा था, साथ ही लोगों को जान से मारने की धमकी दे रहा था. इसी वजह से उसके साथियों ने उसे पीटा और हथियार छीना. बाद में पुलिस को सौंप दिया.

वहीं रेहान का आरोप है कि शम्सी और उसके साथियों ने बिना की वजह के उससे मारपीट की है. उसके पास किसी तरह का हथियार नहीं था. दर्ज प्राथमिकी के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है. थाना प्रभारी ज्ञान रंजन ने बताया कि रेहान दोषी है कि नहीं, इसकी जांच की जा रही है. आरोपी शम्सी ने रेहान से छीना हुआ हथियार घटना के चार घंटे बाद शनिवार की भोर में थाने को दिया है. इसलिए मामला संदेहस्पद है. इसकी जांच की जा रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button