नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडधार्मिकरांचीराजनीति

होली में सभी धर्मो के लोग मिलकर आपसी भाईचारे के साथ सूखा होली खेले : राजेश कच्छप

रांची: झारखंड ओबीसी आरक्षण मंच का होली मिलन कार्यक्रम धुर्वा दलित वर्ग कार्यालय में सम्पन्न हुआ।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि के तौर खिजरी के लोकप्रिय विधायक राजेश कच्छप शामिल हुए।

विधायक राजेश कच्छप ने एक दूसरे को अबीर गुलाल लगाकर सभी को होली की शुभकामनाएं दी और कहा कि होली का त्योहार हिन्दू,मुस्लिम, सिख ईसाई धर्म के सभी लोग मनाते है,यह त्योहार आपसी भाईचारे एवं एकता का संदेश देता है ! सभी लोगो से आग्रह है कि covid का समय है सूखा होली खेलने का प्रयास करे और वैश्विक महामारी से बचने का कार्य करे !

ओबीसी मंच के अध्यक्ष कैलाश यादव ने सभी लोगो को अबीर गुलाल लगाकर पुआ पकवान और ठड़ई दूध का लस्सी परोसा !

यादव ने कहा कि होली मिलन में यहां हम सभी वर्ग के लोग उपस्थित है, आज संकल्प ले कि हिन्दू हो या मुस्लिम , सिख हो या ईसाई सभी लोग एकता और भाईचारे का संदेश दे तथा सामाजिक समरसता बनाए रखें !

कार्यक्रम में रामगढ़ आरिफ कुरैशी, रमज़ान कुरैशी,डॉ.मुजफर हुसैन, बीएल पासवान,दीनानाथ डॉन, बंसलोचन राम,रामकुमार यादव,सुरेश राय,मनोज कुमार,महताब आलम, रविन्द्र भारती,अनिल कुमार दलित वर्ग सचिव,दिनेश पासवान, चंडेशवर प्रसाद, डॉ.सतनारायण प्रसाद, सत्यप्रकाश मिश्रा,अवधेश ओझा,राधा रमण प्रसाद,महानंद यादव सहित भारी संख्या में लोग मौजूद थे !

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button