नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांची

झारखण्ड में DSP, दरोगा,बेटी सुरक्षित नहीं तो कौन सुरक्षित है बताएं सीएम:संजय सेठ

सरकार के प्रति लोगों में आक्रोश है: संसद

रांची:पतरातू मुठभेड़,बलात्कार और बिजली को लेकर भाजपा राज्य सरकार पर हमलावर है. सरकार पर सवाल खड़ा कर पूछ रही है कि आखिर जब DSP,दरोगा,बेटी और कारोबारी सुरक्षित नहीं है तो मुख्यमंत्री बताए कि राज्य में सुरक्षित कौन है.साथ ही अंचलों में भर्ष्टाचार का आरोप लगाया है.

रांची सांसद संजय सेठ ने कहा उन्होंने अनगड़ा ब्लॉक का निरीक्षण किया तो वहां के लोगों की बदहाली देख कर उनकी आंखें खुली की खुली रह गई. लाल फीता शाही का दौर चल रहा है,भर्ष्टाचार चरम पर है.सरकार के प्रति लोगों में आक्रोश है.
इस सरकार में DSP सुर दरोगा सुरक्षित नहीं है,तो आम लोग कैसे भय मुक्त होकर निकल सकेंगे.रांची में गोलियां चलना बेटियों के साथ बलात्कार की घटना आम हो गई.

इस सरकार में अपराधी खुलेआम घूम रहे है,और मुख्यमंत्री फोटो सेशन में भाग लेने के लिए दूसरे जगह घूम रहे है.एक दौर था जब खुद एसपी राउंड पर निकलते थे लेकिन अब एसपी ac कमरे में बैठ कर आराम कर रहे है.कभी AC में बैठ कर शहर को सुरक्षित नहीं कर सकते है. झारखंड में दरोगा,DSP, बेटी और कारोबारी कोई सुरक्षित नहीं है.अपराधियों में से पुलिस का भय खत्म हो गया है.

राज्य के PDS डीलरों को कोरोना काल का कमीशन नहीं मिला है.साथ ही पिछले पांच माह से भी कोई कमीशन नहीं दिया जा रहा है.राशन दुकान कौन चलता है गरीब महिला समूह बना कर और बेरोजगार युवा लेकिन इस सरकार ने उन गरीबो का पैसा रोकने का काम किया है.खुद पैसा रोक कर सभी चीजों के लिए केंद्र सरकार पर सवाल खड़ा करते है.

अंचलों में मोटेशन करने के लिए अब अंचल में बैठे अधिकारी डिसमिल में बात करते है.ब्लॉक में BDO और CO नंगा नाच कर रहे है.कार्यालय में बैठ कर अधिकारी गरीब को लूटने में लगे है.उन्होंने सीधे मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन को चैलेंज किया कि वह उन्हें बुलाये तो सबूत देंगे कि कैसे अंचलों में लूट चल रही है.देश में सबसे ज्यादा कहीं भर्ष्टाचार हुआ है तो वह झारखंड है.

केंद्र सरकार ने 55 हजार ट्रांसफार्मर दिया.तार पोल के लिए पैसा दिया गया.लेकिन यह लोग बिजली देने में भी सक्षम नहीं है.राजधानी और ग्रामीण क्षेत्रो में बिजली आती है लेकिन यह लोग ढिंढोरा पीटने का काम करते है.सरकार पूरी तरह से फेल है.इसके अलावा जल जंगल हरियाली,प्रधानमंत्री सड़क योजना को किस तरह से फेल किया जाए इसके लिए राज्य सरकार काम कर रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button