नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडधनबाद

आपसी विवाद में चले लाठी,डंडे और लोहे के सब्बल,आधा दर्जन घायल

धनबाद: निरसा के कुमारधुबी क्षेत्र अंतर्गत बगानधौड़ा में आपसी विवाद को लेकर तीन पक्षो में विवाद हो गया। देखते ही देखते मामूली विवाद खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया।श्याम वर्मा ने बताया प्रह्लाद सिंह द्वारा उसके घर जाने वाले रास्ता में खूंटा गाड़ा जा रहा था। श्याम ने उसे खूंटा गाड़ने से मना किया तो वह उससे झगड़ने लगा और देखते ही देखते उसके साथ मारपीट करने लगा।

जब उसने इसका कारण जानना चाहा तो वह लोग लाठी डंडा और लोहे के सब्बल से उसपर और राजेश पर वार कर दिया

वहीं विक्की यादव ने बताया कि प्रह्लाद और राजेश उसकी बहन को हमेशा छेड़ते रहते हैं। जब वह और उसके पिता ने उसे मना किया तो वह लोग उनलोगों के साथ मारपीट करने लगे। घायल प्रह्लाद ने बताया कि वह अपने घर के बाहर खूंटा गाड़ रहा था। इसी दौरान श्याम वर्मा और रामविलास एवं उसका पुत्र आकर उसे खूंटा गाड़ने से मना करने लगे।जब उसने इसका कारण जानना चाहा तो वह लोग लाठी डंडा और लोहे के सब्बल से उसपर और राजेश पर वार कर दिया।

बीच बचाव में आई उसकी और राजेश की पत्नी पर भी वार कर बुरी तरह जख्मी कर दिया। कुमारधुबी ओपी प्रभारी ने बताया कि खूंटा गाड़ने को लेकर तीन पक्षो में आपसी विवाद हुआ है।जिसमे कुछ लोग जख्मी हो गए हैं।इलाज के लिए उन्हें निरसा स्वास्थ केंद्र और धनबाद पीएमसीएच भेज गया है। आवेदन देने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button