नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंड

रांची में अगले 24 घंटे तक ठंड का असर ज़्यादा रहेगा

राजधानी राँची में फिर से सर्द चलने लगी है, सर्द हवा चलने से ठंड बढ़ गयी है. पिछले दो दिनों में राजधानी के न्यूनतम तापमान में 5.2 डिग्री सेल्सियस की गिरावट दर्ज की गयी है. शुक्रवार को यहां का न्यूनतम तापमान 8.8 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया, जबकि बुधवार को यह 14 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था.
रांची के मौसम विज्ञान केंद्र के वैज्ञानिकों का पूर्वानुमान है कि अगले 24 घंटे तक ठंड का असर ज्यादा रहेगा. इसके बाद राहत मिल सकती है. न्यूनतम तापमान में तीन से चार डिग्री सेल्सियस की गिरावट हो सकती है. वहीं, 26 जनवरी तक मौसम साफ रहेगा. सुबह में धुंध हो सकती है.

बदलेगा पूरे झारखण्ड के मौसम का मिज़ाज

झारखंड में मौसम का मिजाज 27 जनवरी से बदल सकता है. इस दिन आकाश में बादल छाये रह सकते हैं. 28 जनवरी को राज्य के उत्तरी तथा मध्य जिलों में कहीं-कहीं हल्के दर्जे की बारिश हो सकती है. मौसम केंद्र ने पूर्वानुमान किया था कि पुरवइया चलते ही तापमान गिरेगा. इधर, जमशेदपुर का न्यूनतम तापमान 9.6, डालटनगंज का 8.1 व चाईबासा का 6.6 डिग्री सेल्सियस रहा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button