नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineअपराधझारखंडरांची

रांची में अपराधियों ने हथियार के बल पर दिनदहाड़े जेवर दुकान को लूटा लिया

पंडरा की है घटना

रांची:रांची में अपराधियों के हौसले बुलंद हो गए हैं. अपराधियों ने दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया है. पंडरा थाना क्षेत्र में जेवर दुकान को लूट लिया गया है. पुलिस अपराधियों की तलाश में जुटी है.

राजधानी रांची में दिनदहाड़े एक जेवर दुकान को अपराधियों ने लूट लिया है. पंडरा थाना क्षेत्र के बाजरा में अपराधियों ने दुस्साहस दिखाते हुए इस कांड को अंजाम दिया है.

पंचवटी ज्वेलर्स में हुई लूट

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार की दोपहर तीन की संख्या में हथियारबंद अपराधी अचानक पंचवटी ज्वेलर्स पहुंचे और दुकानदार को अपने कब्जे में लेकर लाखों के गहने लूट कर फरार हो गए. तीनों अपराधी हथियार से लैस थे. अपराधियों ने दुकान के मालिक को अपने कब्जे में लिया और दुकान में जो भी गहने नजर आए उसे लूट कर फरार हो गए. जेवर दुकानदार के अनुसार लाखों के गहनों की लूट हुई है, स्टॉक मिलाने के बाद ही कितना जेवर अपराधी ले गए यह पता चल पाएगा.

जांच में जुटी पुलिस

पंडरा थाना प्रभारी रामेश्वर उपाध्याय ने बताया कि वह गवाही देने के लिए राजधानी से बाहर आए हुए हैं, लूट की सूचना मिली है जिसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है. पंचवटी जेवलर्स दुकान में तीन की संख्या में आए अपराधियों के द्वारा लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है.

शहर की नाकेबंदी कर चेकिंग शुरू

जेवर दुकान में लूट की सूचना मिलते ही पूरे शहर में सघन चेकिंग अभियान शुरू कर दिया गया है. जेवर दुकानदार ने बताया है कि तीनों अपराधी एक ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर फरार हुए हैं. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button