नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineअपराधझारखंडरांची

रांची में अपराधी बेलगाम:दिनदहाड़े जमीन कारोबारी को अपराधियो ने मारी 7 गोलियां

रांची:राजधानी रांची में एक बार फिर एक जमीन कारोबारी पर जानलेवा हमला किया गया है. कांके ब्लॉक चौक के रहने वाले जमीन कारोबारी अवधेश यादव को अपराधियों ने दुस्साहस दिखाते हुए दिन दहाड़े सात गोलियां मारी है. गंभीर अवस्था में अवधेश यादव को एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. अवधेश यादव पर हमले का आरोप उसके पूर्व पार्टनर पर ही लगा है.

क्या है पूरा मामला

राजधानी रांची में अपराधियों ने दुसाहस दिखाते हुए जमीन कारोबारी अवधेश यादव को बीच सड़क पर गोली मार दी , इस वारदात को दो अपराधियों ने रांची के कांके ब्लॉक चौक के पास अंजाम दिया है. मिली जानकारी के अनुसार अवधेश यादव अपने एक मित्र के साथ एक जमीन विवाद के मामले को सुलझाने के लिए घर से निकले थे ,जैसे ही वे कांके ब्लॉक चौक के पास पहुचे , पहले से ही घात लगाए दो अपराधियों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. अपराधियों ने एक-एक करके कल 7 गोलियां अवधेश कुमारी और फिर वहां से फरार हो गए.

हाथ मलती रह गई पुलिस ,अपराधी फरार

भीड़ भाड़ वाले इलाके में गोलीबारी कर अपराधियों ने राजधानी पुलिस को खुली चुनौती दी है. दिनदहाड़े गोली मारकर अपराधी मौके से फरार भी हो गए , और पुलिस सिर्फ एंटी क्राइम चेकिंग अभियान ही चलाते रह गई.जबकि जमीन कारोबार में विवाद को लेकर न सिर्फ झारखंड हाई कोर्ट बल्कि डीजीपी तक बेहद गंभीर हैं.

स्थिति गम्भीर

अपराधियों के हमले में घायल जमीन कारोबारी अवधेश यादव की स्थिति बेहद गंभीर बनी हुई है एक निजी अस्पताल में अवधेश यादव का इलाज किया जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार अवधेश यादव का ऑपरेशन कर अब तक पांच गोलियां निकाली जा चुकी है.

जमीन को लेकर था विवाद

मिली जानकारी के अनुसार रांची के जगत पुरम कॉलोनी के जमीन को लेकर अवधेश यादव का कुछ लोगों से विवाद चल रहा था. आशंका जताई जा रही है कि इस विवाद की वजह से अवधेश को गोली मारी गई है.

जांच में जुटी पुलिस

वहीं दूसरी तरफ रांची के सीनियर एसपी के निर्देश पर एसएसपी कियूआर्टी सहित पुलिस की कई टीमें गोलीबारी की वारदात में शामिल अपराधियों की खोज में लगी हुई है. कांके थाना प्रभारी आभास कुमार ने बताया कि गोलीबारी में घायल अवधेश का इलाज चल रहा है. घटना को कारित करने वाले अपराधियो की तलाश की जा रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button