नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांचीराजनीति

साहिबगंज में मुख्यमंत्री के प्रतिनिधि पुलिस ,गुंडा, दलाल ,भ्रष्ट और बिचौलियों का है गठबंधन: बाबूलाल मराण्डी

मुख्यमंत्री के प्रतिनिधि के खिलाफ साहेबगंज के कई पीड़ितों के साथ भाजपा प्रदेश कार्यालय में बाबूलाल मरांडी ने की प्रेस वार्ता

रांची: मुख्यमंत्री के प्रतिनिधि पंकज मिश्रा के खिलाफ व सरकार के कार्यकलाप के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी के विधायक दल के नेता व प्रथम मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने प्रदेश कार्यालय में प्रेस वार्ता कर कई बड़े औऱ अहम सवाल उठाए।

उन्होंने कहा कि रूपा तिर्की समेत पंकज मिश्रा के खिलाफ लगाए गए सभी आरोपों पर सीबीआई की जांच वा इनकम टैक्स की जांच कराई जाए। उन्होंने कहा कि साहिबगंज में पुलिस गुंडा दलाल और भ्रष्टाचारियों की सरकार चल रही है और इसके नायक मुख्यमंत्री के विधायक प्रतिनिधि पंकज मिश्रा हैं। उन्होंने कहा कि जबसे हेमंत सरकार बनी है संथाल परगना लगातार चर्चा में है। सरकार ने कुछ भ्रष्ट अधिकारियों को स्थापित करते हुए दलाल, बिचौलियों, गुंडा और मुख्यमंत्री के विधायक प्रतिनिधि मिलकर आतंक मचा रखा है। साहिबगंज में गुंडाराज स्थापित कर दिया है। आम लोगों का जीना दूभर हो गया है। गुंडाराज के खिलाफ आवाज उठाने वालों को फर्जी मुकदमे कर जेल भेजा जा रहा है। सरकार रूपा तिर्की मामले में कुछ लोगों को बचाने में लगी है।
उन्होंने कहा कि पंकज मिश्रा व भ्रष्ट अधिकारियों, दलाल व बिचौलियों की गठबंधन से साहिबगंज की आम जनता भयभीत है।

वहीं प्रेस वार्ता में उपस्थित किसान मोर्चा के उपाध्यक्ष मुकेश शुक्ला और पिंकू ने कहा कि सरकार के ट्वीट को रिट्वीट करने पर पंकज मिश्रा ने जान से मारने की धमकी दी। पंकज मिश्रा के खिलाफ एफ आई आर आवेदन देने पर थाने द्वारा उल्टा मुझे ही दूसरा झूठे केस में मुझे फंसाया दीया गया।

वही कथित थानेदार के साथ बातचीत की ऑडियो वायरल होने को लेकर चर्चा में आए अंकुश कुमार राजहंस ने कहां की प्रशासन मेरे साथ आतंकी की तरह व्यवहार कर रही है। ऑडियो रिलीज होने के बाद से मेरे साथ अन्याय हो रहा है माइंस का लीज रद्द कर दिया गया और फर्जी एफआईआर में मुझे फंसाया गया है।

वही रीता देवी पासवान ने कहा कि मेरे जमीन हड़पने के इरादे से पंकज मिश्रा व उनके अन्य लोगों के द्वारा मेरे परिवार को फर्जी मुकदमे में फंसा कर जेल भेज दिया गया। मामला कोर्ट में रहने के बावजूद मेरे जमीन पर फर्जी कागजात बनाकर पंकज मिश्रा दो मंजिला मकान बना रहे हैं। थानेदार से लेकर एसपी तक सभी से गुहार लगाया वहां सुनने वाला कोई नहीं।

वही रोहित कुमार मंडल ने कहा कि पूर्वजों की जमीन को पंकज मिश्रा राजेश यादव द्वारा मिलकर वंशावली बदलते हुए मेरा 16 बीघा जमीन लूट लिया। सीओ एसडीओ और उपायुक्त से मैंने फरियाद लगाया लेकिन उपायुक्त उल्टा मुझे डांट फटकार रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुझे पंकज मिश्रा द्वारा हत्या करने की धमकी दी जा रही है।

इस प्रेस वार्ता में बाबूलाल मरांडी के साथ-साथ साहेबगंज के मुकेश शुक्ला उर्फ पिंकू, अंकुश कुमार राजहंस, रीता देवी पासवान, दिनेश पासवान और रोहित मंडल व प्रदेश सह मीडिया प्रभारी अशोक बड़ाइक भी उपस्थित थें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button