नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineजमशेदपुरझारखंडराजनीति

MGM अस्पताल में जच्चा-बच्चा की के मामले में नाराज परिजनों ने स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता का पुतला दहन किया

जमशेदपुर:जमशेदपुर के एमजीएम अस्पताल में इलाज के आभाव में जच्चा बच्चा की मौत का मामला अब तूल पकड़ने लगा है. मामले में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं होने से गुस्साए परिजन मुखी समाज के साथ मिलकर एमजीएम अस्पताल के बाहर विरोध प्रदर्शन करने पहुंचे. एमजीएम अस्पताल के बाहर स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता और अस्पताल के उपाधीक्षक नकुल चौधरी का पुतला दहन किया गया. इस दौरान स्वास्थ्य मंत्री मुर्दाबाद के नारे भी लगाए गए.

चेतन मुखी ने बताया कि बीते दिनों एमजीएम अस्पताल में कोविड पॉजिटिव होने के बाद गर्भवती महिला का प्रसव नही किया गया था जिससे जच्चा और बच्चा की मौत हो गई थी. घटना के बाद कार्रवाई की मांग की गई थी जिसके बाद उपायुक्त ने मामले को संज्ञान में लेकर एसडीओ संदीप मीणा को जांच का जिम्मा सौंपा था. एसडीओ ने जांच भी की पर अभी तक किसी तरह को कार्रवाई नहीं की गई जिस कारण आज उन्होंने इसके विरोध में स्वास्थ्य मंत्री का पुतला दहन किया है. अगर कोई कार्रवाई नहीं की गई तो वे लोग उग्र आंदोलन करेंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button