नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineझारखंडधनबाद

धनबाद में इंडिया इंटरनेशनल ट्रेड ग्रैंड ट्रेड फेयर का होगा आयोजन : JITA

धनबाद : झारखंड इंडस्ट्रीज एंड ट्रेड एसोसिएशन (JITA) के सौजन्य से आगामी 4 मार्च से 14 मार्च तक धनबाद में इंडिया इंटरनेशनल ट्रेड ग्रैंड ट्रेड फेयर का आयोजन करने जा रहा है. पूर्ण रूप से वातानुकूलित यह ट्रेड फेयर स्टेट ऑफ आर्ट डिजाईन के साथ -साथ धनबाद के उद्योगों को एक बाजार उपलब्ध कराने से लेकर B to B तथा स्थानीय प्रसाशन एवं राज्य सरकार से समन्वय स्थापित का एक माध्यम भी बनेगा.

यह कार्यक्रम संयुक्त रूप से झारखण्ड इंडस्ट्रीज एंड ट्रेड एसोसिएशन (JITA) एवं CCG मार्केटिंग कोलकाता द्वारा किया जायेगा. इस बाबत आज मंगलवार को स्थानीय यूनियन क्लब में एक Memorandum of Understanding पर हस्ताक्षर किये गये.
JITA की तरफ से अध्यक्ष अमितेश सहाय एवं महासचिव राजीव शर्मा ने तथा CCG मार्केटिंग की तरफ से चन्दन बनर्जी तथा अरिंदम चटर्जी ने हस्ताक्षर किये.
धनबाद में अपनी तरह का यह पहला ट्रेड फेयर होगा. ट्रेड फेयर में 150 से अधिक स्टाल होंगे. जिसमें कोयलांचल के उद्योगों एवं JITA सदस्यों को भी प्राथमिकता दी जायेगी.
इसके अलावा थाईलैंड, मलेशिया, ईरान, बांग्लादेश, संयुक्त अरब अमीरात, एवं अफ़ग़ानिस्तान एवं अन्य देशों से स्टाल के साथ – साथ देश के लगभग 15 से अधिक औध्योगिक राज्यों के स्टाल होंगे.
उद्योगों एवं व्यवसाय के लिए एक नयी संभावनाओं का माध्यम बनेगा आयोजन
JITA अध्यक्ष एवं JMM व्यवसायिक प्रकोष्ठ के केंद्रीय अध्यक्ष अमितेश सहाय ने कहा, JITA कोयलांचल में उद्योग एवं व्यवसाय के विकास को कृतसंकल्प है.
उद्योगों की स्थापना हेतु पहल हो अथवा उनके रास्ते आ रही अडचनों को दूर करने का प्रयास तथा कोयलांचल में उद्योगों एवं व्यवसाय को सुगम बनाने के प्रयासों में लगातार अग्रसर भूमिका निभा रहा है .

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button