नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineजमशेदपुरझारखंडसेहत

घायल युवक की टीएमएच में हुई मौत, परिजनों ने जमकर किया हंगामा, तोड़फोड़

जमशेदपुर:जमशेदपुर के गोविंदपुर कृष्णानगर जोजोबेड़ा के रहने वाले अभिषेक कुमार नामक युवक की मंगलवार को मौत हो गयी. उसका इलाज टीएमएच में कराने के लिए लोग लेकर पहुंचे थे, जहां एडमिट नहीं लिया गया, जिसके बाद उनकी इलाज के दौरान मौत हो गयी. बताया जाता है कि गोविंदपुर जोजोबेड़ा कृष्णानगर निवासी 18 वर्षीय युवक अभिषेक कुमार सड़क हादसे में घायल हो गये थे. उनको इलाज के लिए टीएमएच में 12 जनवरी को भर्ती कराया गया था. उसके पैर और हाथ में गंभीर चोट लगी थी.

उसके हाथ को भी काटने की नौबत आ गयी. इसके बाद इलाज के बाद उनको छुट्टी दे दी गयी. बताया जाता है कि पतंग लूटने के दौरान ही वह घायल हुआ था. इसके बाद परिवार के लोग उसको अपने घर ले गये. बताया जाता है कि सोमवार की शाम में अचानक उसको दर्द हुआ, जिसके लोग उसको लेकर अस्पताल पहुंचे.
अस्पताल में स्थानीय लोगों का आरोप है कि टीएमएच प्रबंधन ने उसको एडमिट लेने से इनकार कर दिया, जिसके बाद उसका थोड़ी ही देर में टीएमएच के इमरजेंसी में ही उसकी मौत हो गयी. इन लोगों ने बताया कि दो लाख रुपये लड़के के इलाज में खर्च हुआ था. उसको हाथ और पैर में चोट था, इस दौरान ऐसा खराब इलाज किया गया कि उसकी मौत हो गयी. उन लोगों ने हंगामा के दौरान चिकित्सकों पर लापरवाही का आरोप लगाया है और मांग की है कि हर हाल में चिकित्सकों के लाइसेंस को रद्द की जाये ताकि अन्य किसी की जान नहीं जा सके.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button