नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineझारखंडटेक्नोलॉजीराजनीति

हजारीबाग,गिरिडीह समेत 4 जिलों में इंटरनेट सेवा बंद,भाजपा ने किया विरोध,जाने क्या है वजह

हजारीबाग : हजारीबाग के बरही में कल आपसी विवाद में रूपेश पांडेय की मौत हो गयी थी. इलाज के दौरान चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. वो नयीटांड़ का रहने वाला था. घटना की जानकारी मिलने के बाद आक्रोशितों लोगों ने दुलमुहा गांव आकर हंगामा मचा दिया. गुस्से में आकर दुलमुहा गांव के लोगों ने नयीटांड़ के कई घरों में आग लगाने की कोशिश की और घर के बाहर खड़ी कार और बाईक में आग लगा दी.

4 जिलों में इंटरनेट सेवा बंद
जिसके बाद हालात और सुरक्षा को देखते हुए इंटनेट कंपनियों ने 4 जिलों कोडरमा, हजारीबाग, चतरा व गिरिडीह में इंटनेट सेवा बंद कर दी है. ऐसा इसलिए किया गया है ताकि क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनी रहे और कोई भी झूठी खबरें प्रसारित न पाएं. इंटरनेट कंपनियों की तरफ से उपभोक्ताओं को मैसेज आया है कि सरकार के आदेशानुसार अगले आदेश तक इंटरनेट सेवा बंद कर दी गयी है.

कल शाम बरही के दुलमुहा गांव में आपसी विवाद में जमकर मारपीट हुई. इसमें नयीटांड़ निवासी रूपेश पांडेय गंभीर रूप से घायल हो गया. इस संबंध में एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि मारपीट में गंभीर रूप से घायल रूपेश को बेहोशी की हालत में मोटरसाइकिल से अस्पताल पहुंचाया गया. जहां इलाज के दौरान रूपेश की मौत हो गयी.

मौत की सूचना पर ग्रामीण उग्र हो गये और दुलमुहा गांव की ओर चले गये. मामले को तूल पकड़ता देख पुलिस ने कई राउंड गोलियां चलायीं जबकि जाकर स्थिति नियंत्रित हुआ. इस दौरान दुलमुहा गांव के लोगों ने कई घरों में आग लगाने की कोशिश की.

इसके बाद बरही डीएसपी नाजिर अख्तर, बरही थाना प्रभारी नीरज कुमार सिंह पुलिस बल के साथ वहां कैंप कर रहे हैं. कल एसपी मनोज चौथे के साथ डीसी आदित्य कुमारआनंद भी घटनास्थल पर पहुंचे थे और स्थिति का जायजा लिया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button