नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांचीराजनीति

राज्य भर के थानों में स्थानीय भाषा पदाधिकारियों की नियुक्ति हो: इरफान अंसारी

रांची:झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष सह जामताड़ा विधायक डॉक्टर इरफान अंसारी ने आज शून्यकाल के माध्यम से राज्यभर के थानों में स्थानीय भाषा भाषी पदाधिकारियों कर्मियों की स्थानीय नियुक्ति नहीं होने की बात पर चर्चा करते हुए कहा कि आम जनों द्वारा आए दिन पुलिसकर्मी पर कई तरह की शिकायत मिलती है।इसका कारण है कि स्थानीय स्तर पर इनका जुड़ाव नहीं रहता है।यदि स्थानीय पदाधिकारी कर्मी की नियुक्ति राजभर में कर दी जाएगी तो निश्चित तौर पर पुलिस के व्यवहार एवं पुलिस पर उठे सवाल पर कमी आएगी। ऐसी स्थिति में मैं सदन के माध्यम से सरकार से राज्य भर के थानों में स्थानीय भाषा भाषी के पदाधिकारी कर्मी की नियुक्ति शीघ्र कराने की मांग करता हूं।

झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष सह जामताड़ा विधायक डॉक्टर इरफान अंसारी ने आज शून्यकाल के माध्यम से राज्यभर के थानों में स्थानीय भाषा भाषी पदाधिकारियों कर्मियों की स्थानीय नियुक्ति नहीं होने की बात पर चर्चा करते हुए कहा कि आम जनों द्वारा आए दिन पुलिसकर्मी पर कई तरह की शिकायत मिलती है।इसका कारण है कि स्थानीय स्तर पर इनका जुड़ाव नहीं रहता है।यदि स्थानीय पदाधिकारी कर्मी की नियुक्ति राजभर में कर दी जाएगी तो निश्चित तौर पर पुलिस के व्यवहार एवं पुलिस पर उठे सवाल पर कमी आएगी। ऐसी स्थिति में मैं सदन के माध्यम से सरकार से राज्य भर के थानों में स्थानीय भाषा भाषी के पदाधिकारी कर्मी की नियुक्ति शीघ्र कराने की मांग करता हूं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button