नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांचीराजनीति

इसराफिल अंसारी उर्फ लाला सैकड़ों समर्थकों के साथ कांग्रेस में हुए शामिल

रांची: प्रदेश कांग्रेस कमिटी अल्पसंख्यक विभाग के चेयरमैन शकील अख्तर अंसारी के नेतृत्व में धनबाद जिले के बामघारा क्षेत्र के जिला परिषद सदस्य,सामाजिक कार्यकर्त्ता सह सरपंच इसराफिल अंसारी उर्फ लाला ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ आज रांची में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ0 रामेश्वर उरांव की उपस्थिति में कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। रांची स्थित कांग्रेस भवन में प्रदेश कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के अध्यक्ष शकील अहमद अंसारी की अध्यक्षता में आयोजित एक कार्यक्रम में इसराफिल अंसारी उर्फ लाला ने अपने समर्थकों के साथ पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ0 रामेश्वर उरांव ने पार्टी में शामिल होने वाले जिला परिषद सदस्य समेत अन्य नेताओं-कार्यकर्त्ताओं का स्वागत करते हुए कहा कि उनके संगठन में शामिल होन से पार्टी की ताकत और बढ़ेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी की विचारधारा से संगठन में शामिल होने सभी नेताओं-कार्यकर्त्ताओं का स्वागत है और भविष्य में उन्हें संगठन की जिम्मेवारियां भी सौंपी जाएगी।

इस मौके पर कांग्रेस में शामिल होने वाले इसराफिर अंसारी ने कहा कि पार्टी की विचाराधारा और सोनिया गांधी, राहुल गांधी तथा रामेश्वर उरांव के नेतृत्व से प्रभावित होकर उन्होंने यह फैसला लिया है। उन्होंने कहा कि एक साधारण कार्यकर्त्ता के नाते अब वे भविष्य में पार्टी संगठन को मजबूत बनाने तथा समाज सेवा के क्षेत्र में ईमानदारी से काम करने का प्रयास करेंगे।प्रदेश कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के अध्यक्ष शकील अख्तर अंसारी ने कहा कि पार्टी संगठन लगातार मजबूत हो रही है और अल्पसंख्यकों का रूझान एक बार फिर से पार्टी की ओर बढ़ता जा रहा है।

इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे, लाल किशोरनाथ शाहदेव और डॉ0 राजेश गुप्ता छोटू ने इसराफिल अंसारी का स्वागत करते हुए कहा कि वे सिर्फ कद्दावर नेता ही नहीं है, बल्कि एक जननेता है और पूरा समुदाय तथा समाज उनके साथ है।
सदस्यता ग्रहण करने वालों में मोहम्मद इसराइल अंसारी उर्फ लाला के नेतृत्व में आए हाजी मोहम्मद साहेब,मोहम्मद शमशेर आलम, जाहिर हुसैन,अनवर समीम,बंटी खान, रमेश पासवान, मोहम्मद अबूलेश, मुन्ना मास्टर,कामु खान ,चंदन सिंह, मोहम्मद फारुख आलम इंजीनियर, मोहम्मद नूरुद्दीन, मोहम्मद अफजल, मोहम्मद सद्दाम सहित सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button