नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडदेश-विदेश

जामिया मिलिया इस्लामिया (नई दिल्ली) की टीम ने मौलाना आजाद कॉलेज राँची का निरीक्षण किया

जामिया मिलिया इस्लामिया नई दिल्ली सेंटर फॉर डिस्टेंस एंड ओपन लर्निंग के दो सदस्य टीम ने आज मौलाना आजाद कॉलेज रांची का निरीक्षण किया। टीम में जामिया मिलिया इस्लामिया नई दिल्ली के प्रो. शाहिद अख्तर और डॉ. एम एन जुबेरी शामिल थे।
टीम के दोनों सदस्यों ने मौलाना आजाद कॉलेज के शैक्षणिक व्यवस्था क्लासरूम, लाइब्रेरी, कंप्यूटर विभाग आदि का गहन निरीक्षण करने के बाद कहा कि वे अपनी रिपोर्ट शीघ्र जामिया मिलिया इस्लामिया नई दिल्ली को भेजेंगे।प्रो.शाहिद अख्तर एवं डॉक्टर एम एन जुबेरी ने संयुक्त रूप से मौलाना आजाद कॉलेज के प्रबंध समिति को बताया कि उम्मीद है कि जामिया मिलिया इस्लामिया नई दिल्ली द्वारा मौलाना आजाद कॉलेज को मंजूरी मिल जानी चाहिए। प्रो.शाहिद अख्तर ने कहा कि जामिया मिलिया इस्लामिया का इस कॉलेज को डिस्टेंस मॉड सेंटर मिलता है तो झारखंड के छात्र छात्राओं को इसका बड़ा फायदा मिलेगा। डॉ.जुबेरी ने बताया कि पिछले वर्ष मौलाना आजाद कॉलेज ने डिस्टेंस मॉड सेंटर के लिए जामिया मिलिया इस्लामिया को आवेदन दिया था। उसी क्रम में टीम यहां आई है कॉलेज के निरीक्षण के दौरान प्रबंध समिति के अध्यक्ष अबरार अहमद सचिव इम्तियाज अली सह सचिव तनवीर अहमद हाजी नवाब ,हसीबउल रहमान,मोहसीन जफर कमाल, डॉ शहनवाज कुरैशी,महमूद आलम,डॉ. परवेज अख्तर डॉ. अशरफ हुसैन,इलियास प्रचार्या अनीता सिन्हा, परवेज अहमद आदि मुख्य रूप से शामिल थे। प्राचार्य डॉ अनीता सिन्हा ने पुष्प भेंट कर अतिथियों का स्वागत किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button