नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडरांची

जमशेदपुर : मीटर रीडिंग के बहाने घर में घुसा उचक्का, महिला से चेन छिनकर हुआ फरार

जमशेदपुर : झपट्टा मारकर चेन छिनने वाले गिरोह के लोगों ने अब अपना तरीका बिल्कुल ही बदल लिया है. पहले शहरों में चेन छिनतई की घटनाएं होती थी, लेकिन अब बदमाशों की नजर ग्रामीण क्षेत्रों पर भी पड़ गई है।

मीटर रीडिंग के बहाने एक बदमाश ने महिला के गले से झपट्टा मारकर चेन खींच लिया

मीटर रीडिंग के बहाने एक बदमाश ने महिला के गले से झपट्टा मारकर चेन खींच लिया और फरार हो गया. मीटर रिडींग लेने के बहाने से एक युवक मुसाबनी थाना क्षेत्र के मंगलेश्वर भद्रो के घर की बाउंड्री में प्रवेश कर उसकी मां पुष्पा भद्रो के गले से 22 ग्राम की सोने का चेन झपटकर मोटरसाईकिल से भाग गया।एनएफ. पुष्पा रानी के अनुसार वह युवक चेहरे पर मास्क लगाया हुआ था.

उसने मीटर रिडींग की बात मुझसे कही. फिर वह मीटर को दिखाने के लिए उस युवक के आगे-आगे चल रही थी। एनएफ. इसी दौरान वह पीछे से उसके गले से सोने की चेन झपटकर खींच लिया और मोटरसाईकिल से घाटशिला की ओर भाग गया. हार की कीमत लगभख 1 लाख रुपये है. घटना के संबंध में मुसाबनी थाने में एक मामला भी दर्ज कराया गया है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button