नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineझारखंडरांचीराजनीति

जेसीआइ राँची ने मकर संक्रांति के अवसर पर नये कपड़ों और मिठाइयों का वितरण किया

रांची:मकर संक्रांति के शुभ अवसर पर जेसीआइ राँची ने मनहातु गाँव जाकर गरीब बच्चों और बड़ों के बीच नये कपड़ों और मिठाइयों का वितरण किया। इस कार्यक्रम में 200 से अधिक ज़रूरतमंदो के बीच कपड़े और मिठाइयों का वितरण किया गया। मिठाई और कपड़े पा कर बच्चे बहुत खुस और उत्साहित थे। इस मौक़े पर बच्चों के बीच तिलकुट, घेवर और अन्य मिठाइयाँ बँटी।उन्मे त्योहार का एक अलग उमंग दिख रहा था ।मकर संक्रांति के पर्व पर दान पुण्य करने कि बहुत परंपरा और मान्यता है। सभी सदस्य अपने हाथों से दान करने के लिए आगे आए।

इसी के साथ जेसीआइ राँची के सदस्यों ने बच्चों के साथ पतंगबाज़ी का भी आयोजन किया ।पतंग देखते ही बच्चों में एक अलग सी ख़ुशी की लहर देखने को मिली।सभी पतंग उड़ाने को ले कर काफ़ी उत्साहित थे।उत्तरायण के मोके पर पतंगबाज़ी का अपना अलग ही महत्व और आनंद है। सदस्यों ने गाँव के बच्चों के साथ मिलकर पतंगबाज़ी का लुफ्त उठाया।सभी ने काफ़ी आनंद महसूस हुआ।मोके पर जेसीआइ राँची के अध्यक्ष सौरभ साह, सचिव प्रतीक जैन और कार्यक्रम संचालक ऋषभ जैन,अक्षत अग्रवाल, संजय शर्मा,संकेत सरवगी ने कार्यक्रम के सफलता पर विशेष ध्यान दिया । साथ में जेसीआइ राँची के विनय मंत्री,अनन्त जैन, राकेश जैन,देवेश जैन,मोहित वर्मा,सिधार्थ जयसवाल,तरुण अग्रवाल, निखिल अग्रवाल,विकास मोदी,राहुल टिब्रेवाल और अन्य वहाँ मौजूद थे।जेसीआइ राँची सदेव कोशिश करता है की अपने अग़ल बग़ल ख़ुशियाँ बँटे ताकि समाज में सभी अपने त्योहार को अच्छी तरीक़े से माना पाए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button