नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineझारखंडरांचीराजनीति

जेसीआई राँची की नयी पहल – उमंग

रांची:जेसीआई राँची की नयी युवा टीम ने नयी सोच को आगे बढ़ाते हुए जरूरतमंदो तक पहुचना सुरु किया है। उमंग के तहत हर महीने विक्लांग, गरीब या किसी भी तरह के जरूरतमंद बच्चो को मुफ्त खाना, स्कॉलरशिप, कपड़ो का वितरण किया जाएगा। उमंग से जेसीआई राँची बच्चो मे उमंग लाने का प्रयास कर रही है और आगे भी करती रहेगी।

उमंग की शुरूआत आज पहले कार्यक्रम से हुआ जो कि गुरु नानक हैंडिकैप्ड चिल्ड्रंस ऑर्फनेज में भोजन वितरण किया गया ।साथ ही साथ बच्चों में खिलौने भी बांटे गए| कार्यक्रम का आरंभ बच्चो के बीच केक काटकर किया गया। यह देख बच्चों में बड़ा ही उत्साह और उमंग भर गया था|
कार्यक्रम का संचालन रौनक बागरिया द्वारा सफलता पूर्वक किया गया। अद्यक्ष सौरभ साह ने कहा कि उमंग के माध्यम से जेसीआई समाज के प्रति अपने कर्तव्य का निर्वाह करते रहेगा और हर महीने किसी न किसी प्रकार से उमंग से बच्चो के बीच उमंग का वातावरण लाएगा।

कार्यक्रम में जेसीरेट शीतल शर्मा, नीमा मस्करा, सुरभि बगड़िया, अमिता केडिया , प्रतीक जैन,सौरभ जालान, सनी केडिया,अमित अग्रवाल, राखी अग्रवाल,निधि केडिया,प्रिया जालान और भी कई जेसीरेट्स और जेसी सदस्य ने इस कार्यक्रम में अपनी उपस्थिति दर्ज की|

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button