नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडराजनीति

बिहार के विकास की चर्चा झारखंड का हर एक व्यक्ति कर रहा है-जदयू

रांची: झारखण्ड प्रदेश जदयू की दक्षिण छोटानागपुर प्रमण्डल की एक दिवसीय बैठक सहजानन्द चौक हरमू में आयोजित की गयी। बैठक की अध्यक्षता मुख्यालय प्रभारी श्री संजय सहाय ने की, जिसमें मुख्य रूप से जदयू के प्रदेश संयोजक श्रवण कुमार एवं जदयू के राष्ट्रीय महासचिव श्री प्रवीण सिंह उपस्थित हुए।

हम प्रखण्ड स्तर तक संगठन को मजबूत करने में जुटे है

दक्षिण छोटानागपुर प्रमण्डल की बैठक में राँची, खूंटी, गुमला, लोहरदगा व सिमडेगा जिला से आए प्रमुख व सक्रिय साथियों को संबोधित करते हुए प्रदेश संयोजक श्रवण कुमार ने कहा कि हम प्रखण्ड स्तर तक संगठन को मजबूत करने में जुटे है, अधिक से अधिक युवाओं को पार्टी में शामिल कराया जाएगा और जदयू राज्य सरकार की जनविरोधी नीति के विरुद्ध लगातर आंदोलन करता रहेगाबिहार के विकास की चर्चा झारखंड का हर एक व्यक्ति कर रहा है

राष्ट्रीय महासचिव श्री प्रवीण सिंह ने कहा कि जदयू झारखण्ड में विकल्प के रूप में उभर रही है, हम आने वाले दिनों में मजबूत संगठन के साथ जनता के हक अधिकार की लड़ाई लड़ेंगे, उन्होंने कहा कि पड़ोसी राज्य बिहार के विकास की चर्चा हर एक व्यक्ति कर रहा है और हमारे नेता नीतीश कुमार जी के द्वारा किये गए कार्यों की सभी सराहना कर रहे, अब समय आ गया है झारखण्ड में भी नीतीश मॉडल लाने का।

बैठक में मुख्य रूप से रमेश सिंह, भगवान सिंह, ज़फर कमाल, सागर कुमार, अखिलेश राय, लालचंन महतो, बैद्यनाथ पासवान, सुबोध कांत, रमाकांत मंडल, अर्जुन गोसाई, लंकेश सिंह, पूनम देवी, मोहन कच्छप, सकलु जी, ओम प्रकाश प्रसाद,
अभय राज सिंह, राकेश सिंह, सुशील राय आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button