नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडरांचीराजनीति

रूपा तिर्की के परिजनों से मिले जदयू नेता,सीबीआई जांच की मांग

रांची: झारखण्ड प्रदेश जनता दल यूनाइटेड के वरिष्ठ नेताओं ने दारोग़ा रूपा तिर्की के परिजनों से मुलाकात की। इस दौरान रूपा के पिता देवानंद उरांव से जदयू के प्रदेश प्रवक्ता सागर कुमार, जदयू पिछड़ा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष उपेंद्र नारायण सिंह, प्रदेश सचिव सुबोध कांत और युवा जदयू के प्रदेश महासचिव गौरव किशोर सिंह ने मुलाकात की।

जदयू ने मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है

जदयू नेताओं ने रूपा के परिजनों से मुलाकात कर संवेदना प्रकट की साथ ही स्व. रूपा तिर्की को श्रद्धांजलि अर्पित की। जदयू नेताओं ने रूपा तिर्की के पिता को बताया कि जदयू ने मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है साथ ही यह भी आश्वस्त किया कि पार्टी रूपा तिर्की को न्याय दिलाने हेतु हर संभव मदद करने को तैयार है।

प्रदेश प्रवक्ता सागर कुमार ने कहा कि रूपा तिर्की झारखण्ड की होनहार बेटी थी, हमारे लिए बहन की तरह थी। उनकी हत्या हुई या उन्होंने आत्महत्या की इसकी जांच सीबीआई के द्वारा ही निष्पक्ष रूप से की जा सकती है, राज्य सरकार न्यायिक जांच के नाम पर परिजनों को ठगने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि आदिवासी मुख्यमंत्री होने के बावजूद एक आदिवासी बेटी को न्याय नहीं मिल पाना दुर्भाग्यपूर्ण है। मामले में प्रभावशाली व्यक्तियों के नाम सामने आ रहे है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button