नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधजमशेदपुरझारखंड

ज्वेलरी कारोबारी दर्जनों महिलाओं का गहना ठगकर कर हुआ फरार

जमशेदपुर : आज़ादनगर के एक सोना, चांदी के दुकानदार द्वारा दर्जनों लोगों से सोना,चांदी  की ठगी किये जाने का मामला प्रकाश में आया. पीड़ित दर्जनों महिलाओं के साथ कांग्रेस नेता शिकायत करने एसएसपी के पास पहुंचे और मांग की है कि इन ठग दुकानदारों के खिलाफ करवाई की जाय. बताया जाता है कि आज़ादनगर , मानगो और साकची में एक ही परिवार के लोगों ने सोना ,चांदी की दुकान खोल रखी है.  गरीब, मजबूर आम लोगों का सोना चांदी बंधक रख बदले में नगद रुपया दिये जाते थे. दर्जनों लोगों के लाखों के गहने उन दुकानदारों के पास बंधक रखे और रातों- रात दुकान व मकान बेचकर फरार हो गये. दुकानदारों के दुकान व मकान बेचकर भागने की खबर जंगल में आग की तरह फैल गयी और गहना बंधक रखने वालों के बीच हड़कम्प मच गया.

पुरुलिया रोड का दुकानदार सुरेश कुमार बर्मा व साकची का अजीत बर्मा लाखों का जेवर लेकर गायब

इस सम्बंध में जानकारी देते हुये पीड़ित परिवार के लोगों का कहना है कि ओल्ड पुरुलिया रोड में सुरेश कुमार वर्मा स्वर्णकार की दुकान है. उसके भाई अजीत वर्मा की साकची में दुकान है. वे लोग अपने-अपने क्षेत्र में महिलाओं का गहना बंधक रखकर उन्हें रुपये दिया था. लेकिन गहने के एवज में बंधक स्वरुप दी गयी रकम काफी कम हुआ करती थी. लेकिन अचाकन दुकान व मकान बेचकर वे लोग फरार हो गये हैं. अचानक दुकान मकान बेच फरार है इस मामले में आज़ाद नगर थाना में मामला दर्ज कराया गया. लेकिन अब तक उनकी गिरफ्तारी नहीं हुई है. जिसके आलोक में आज कांग्रेस नेता के साथ ठगी की शिकार महिलाएं एसएसपी के पास पहुची. अपने गहनों की बरामद करने की गुहार लगाई और कहा जल्द उस स्वर्णकार की गिरफ्तारी हो, ताकि ठगे गए लोगो का गहना मिल सके.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button