नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineअपराधझारखंडराजनीति

झरिया विधायक के बॉडीगार्ड पर मारपीट के आरोप की होगी जांच, जांच टीम गठित,दो आइपीएस अधिकारी करेंगे नेतृत्व

झरिया :- पाथरडीह वार्ड 51 स्थित राजकीयकृत मध्य विद्यालय सुतुकडी में सरकार आपके द्वार कार्यक्रम के दौरान भाजपा कार्यकर्ता साधन महतो पर झरिया विधायक पूर्णिमा सिंह के बॉडीगार्ड द्वारा मारपीट के मामले की जांच का आदेश धनबाद एसएसपी संजीव कुमार ने दे दिया है. एसएसपी ने उच्च स्तरीय टीम गठित की है. आइपीएस अधिकारी सिटी एसपी आर रामकुमार और एएसपी मनोज स्वर्गियारी टीम का नेतृत्व करेंगे.
भाजपा नेता ने गार्ड पर लगाया था मारपीट का आरोप
ज्ञातव्य है कि 10 दिसंबर को मध्य विद्यालय सतकुड़ी में सरकार आपके द्वार कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. कार्यक्रम में शिकायत पत्र देने के मामले पर भाजपा नेता और झरिया विधायक के बॉडी गार्ड के बीच विवाद हो गया. भाजपा नेता का आरोप है कि गार्ड ने उनके साथ मारपीट की. बाद में उनके समर्थक धरना पर बैठ गए और गार्ड को निलंबित करने की मांग की. इसके बाद भाजपा की ओर से प्रेस वार्ता में नेताओं-कार्यकर्ताओं ने इस सवाल पर सदन से सड़क तक लड़ाई छेड़ने की भी घोषणा कर दी. इस विवाद को निपटाने के लिए एसएसपी संजीव कुमार ने 11 दिसंबर शनिवार को समिति का गठन कर पूरे मामले की जांच का आदेश दिया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button