नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineजमशेदपुरझारखंड

झारखंड:सॉफ्टवेयर इंजीनियर से 10 युवकों ने किया दुष्कर्म,युवती की हालत गंभीर

युवती की बुरी तरह पिटाई भी हुई है

चाईबासा:झारखंड के चाईबासा मुफस्सिल थाना क्षेत्र के टेकराहातु के पास एक आदिवासी युवती के साथ 8-10 युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. इस घिनौनी वारदात को एयरोड्रम के पास अंजाम दिया गया है. पीड़िता सॉफ्टवेयर इंजीनियर है और चाईबासा में रहकर वर्क फ्रॉम होम कर रही है. घटना गुरुवार शाम की बताई है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने थाने में मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है.

पुलिस को शिकायत में पीड़िता ने बताया कि वह पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर है और वर्तमान में वह वर्क फ्रॉम होम कर रही है. वह चाईबासा के मुफ्फसिल थानांतर्गत एक मोहल्ले में भाड़े के मकान में रह कर अपना काम करती है. पीड़िता ने बताया कि वह शाम करीब 5.30 बजे अपने दोस्त के साथ स्कूटी से घूमने के लिए हवाई अड्डे के पास गई थी. यहां वह स्कूटी खड़ी कर दोस्त से बात करने लगी. शाम ढलने से हल्का अंधेरा हो गया था. इस बीच 10 युवक वहां आ गए और उससे मारपीट कर उसे सुनसान जगह पर खींच ले गए. यहां सभी ने दुष्कर्म किया. पीड़िता और उसके दोस्त से युवकों ने मोबाइल और पांच हजार रुपये भी छीन लिए. युवती के बयान पर 10 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

पीड़िता की स्थिति गंभीर होने लगी तो सभी लड़के उसे वहां छोड़ कर भाग गए. पीड़िता किसी तरह से वहां से अपने घर आई और परिजनों को आपबीती बताई. उसी समय परिजनों ने मुफस्सिल थाने जाकर घटना की सूचना दी. इसके बाद पुलिस को सूचना मिलने के बाद युवती को सदर अस्पताल लाया गया. वहां उसकी मेडिकल जांच कराई गई है. मुफस्सिल थाना प्रभारी पवन चन्द्र पाठक ने बताया कि उक्त मामले की छानबीन की जा रही है, इस समय 10 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button