नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineझारखंडरांची

झारखंड का कुख्यात इनामी उग्रवादी PLFI सुप्रीमों दिनेश गोप गिरफ्तार,राँची लाया गया

भारी सुरक्षा के बीच पुलिस ने रांची लाया

राँची:झारखण्ड का आतंक माने जाने वाला कुख्यात इनामी उग्रवादी पीएलएफआई सुप्रीमो दिनेश गोप को एनआईए और झारखण्ड पुलिस ने गिरफ्तार कर राँची लाया है।
एनआईए और झारखण्ड पुलिस ने संयुक्त ऑपरेशन चलाते हुए दिनेश गोप को गिरफ्तार किया है।रविवार की शाम दिल्ली से हवाई जहाज से राँची राँची लाया गया।दिनेश गोप को गिरफ्तार करने के लिए एनआईए एसपी के नेतृत्व में टीम गई थी।जिसमें झारखण्ड पुलिस के डीएसपी,इंस्पेक्टर रेंक के अधिकारी और एनआईए और झारखण्ड पुलिस के जवान शामिल थे।वहीं राँची एयरपोर्ट से कड़ी सुरक्षा के बीच दिनेश को गुप्त स्थानों पर ले जाया गया है।जहां पूछताछ की जायेगी।30 लाख के इनामी दिनेश गोप की गिरफ्तारी से राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसियों और पुलिस को बहुत बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। सुप्रीमो दिनेश गोप के कई करीबी गुर्गे के पकड़े जाने के बाद पुलिस को दिनेश गोप के बारे में बहुत कुछ पता चल गया था। एनआईए और झारखण्ड पुलिस के कई चुनिंदा अधिकारियों को दिनेश गोप को खोज निकालने का टास्क दिया गया था।एनआईए और झारखण्ड पुलिस ने नेपाल के इलाके से गिरफ्तारी की है और दिल्ली लाया गया।दिल्ली से राँची लाया है।

पुलिस पूछताछ में ही खुलासा होगा कि गिरफ्तारी कहाँ और कैसे हुई है।वर्षों से राज्य में आतंक का पर्याय बना कुख्यात उग्रवादी दिनेश गोप एनआईए और झारखण्ड पुलिस की गिरफ्त में आ गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button