नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineजमशेदपुरझारखंड

झारखंड के तीन दुश्मन,जेएमएम, आरजेडी और कांग्रेस,ये बंगलदेशी घुसपैठियों के साथ खड़े हैं:मोदी

जेएमएम वाले आदिवासियों के वोट से अपनी राजनीति चमकाई

जमशेदपुर:जमशेदपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने परिवर्तन संकल्प सभा को संबोधित करते हुए झारखंड के इंडिया गठबंधन पर जोरदार हमला बोला है जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने झारखंड मुक्ति मोर्चा, आरजेडी और कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला. उन्हेंने कहा कि जेएमएम,राजद और कांग्रेस झारखंड के सबसे बड़े दुश्मन हैं. पीएम मोदी ने कहा कि झारखंड के निर्माण का बदला आज भी आरजेडी झारखंड से उतारती है और कांग्रेस को तो झारखंड से नफरत है ही. ये जेएमएम वाले आदिवासियों के वोट से अपनी राजनीति चमकाई, आज वो किसके साथ खड़े हैं? ये लोग आदिवासियों के जंगल जमीन पर कब्जा करने वालों के साथ हैं.

ये लोग दलित, आदिवासी और पिछड़ा समाज के हितों की बलि चढ़ाते हैं

पीएम मोदी ने कहा कि जेएमएम के लोग बांग्लादेशी और रोहिंग्या घुसपैठियों के साथ खड़े हैं. ये घुसपैठिए और कट्टरपंथी जेएमएम को भी अपने कब्जे में लेते जा रहे हैं. इनके लोग झारखंड मुक्ति मोर्चा के भीतर भी घुस गए हैं. जानते हैं ऐसा क्यों हुआ? क्योंकि जेएमएम में कांग्रेस का भूत घुस गया है और जब किसी पार्टी में कांग्रेस का भूत घुस जाता है, तो तुष्टिकरण ही उस दल का इकलौता एजेंडा बन जाता है. इसके लिए सबसे पहले ये लोग दलित, आदिवासी और पिछड़ा समाज के हितों की बलि चढ़ाते हैं. यही हाल जेएमएम का भी हो रहा है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button