नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांचीराजनीति

मधुपुर की जनता के साथ मौत का खिलवाड़ कर रही झामुमो एवं भाजपा :शाहिद अय्युबी

रांची: अपने चुनावी फायदा के लिए झारखंड मुक्ति मोर्चा एवं भाजपा मधुपुर की जनता के साथ मौत का खेल कर उनके जीवन संग खिलवाड़ कर रही है। कोविड-19 महामारी के दिशा-निर्देश का इस चुनावी क्षेत्र में खुलेआम धज्जियां उड़ाई जा रही है। यह बातें रविवार को ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के रांची महानगर अध्यक्ष मोहम्मद शाहिद अयूबी ने कहा। मधुपुर विधानसभा क्षेत्र के चुनावी माहौल में जिस प्रकार जनप्रतिनिधियों द्वारा कोरोना को चुनौती दी जा रही है, वह आम लोगों के लिए घातक सिद्ध होगी। मो शाहिद ने कहा यह महामारी किसी से छिपी नहीं है। लेकिन जिस प्रकार गणमान्य प्रतिनिधि यहां चुनाव प्रचार कर रहे हैं,

वह सबके लिए खतरनाक है। उन्होंने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को आगाह करते हुए कहा है कि ईश्वर ना करें आप या आपके मंत्री, विधायक या आम जनता कोविड की चपेट में आ गए तो स्थिति क्या होगी। आपके लिए एयर एंबुलेंस से लेकर हर सुविधा उपलब्ध है, परंतु आप यह हमें बताएं न्यूज़ पेपर के माध्यम से अभी झारखंड के किसी भी हॉस्पिटल में एक बेड तक मिलना असंभव है। अगर मधुपुर की जनता इस महामारी का शिकार हुए तो झारखंड मुक्ति मोर्चा एवं भारतीय जनता पार्टी के पास क्या विकल्प है? भोले भाले जनता की जान किस तरह बचाएंगे? मैं मधुपुर की जनता से अपील करता हूं कोविड-19 का पालन करें, मास्क लगाएं, 2 गज की दूरी जरूर बनाए रखें। यह राजनीति दल अपने चुनावी फायदे के लिए आप मधुपुर वासियों का जान लेना चाहती है। पहले अपनी सुरक्षा को प्राथमिकता दें फिर चुनाव की ओर ध्यान दें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button