नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineअपराधझारखंडधनबादराजनीति

भाषा विवाद में JMM जिला उपाध्यक्ष के साथ मारपीट, अस्पताल में भर्ती

धनबाद:धनबाद में भाषा विवाद के कारण जेएमएम के जिला उपाध्यक्ष निर्मल रजवार की पिटाई की गई है. मारपीट में घायल जेएमएम नेता को इलाज के लिए एसएनएमसीएच में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद झारखंडी भाषा संघर्ष समिति ने मारपीट में शामिल लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

धनबाद: पूरे झारखंड में भाषा विवाद को लेकर जगह-जगह आंदोलन चल रहा है जो धीरे धीरे हिंसक रूप अख्तियार करने लगा है. ऐसा ही एक मामला धनबाद से सामने आया है जहां तीसरा थाना क्षेत्र में जेएमएम के जिला उपाध्यक्ष की पिटाई की गई है. मामले की सूचना मिलने के बाद झारखंडी भाषा संघर्ष समिति ने मारपीट में शामिल लोगों की गिरफ्तारी की मांग की है.

धनबाद जिले के तीसरा थाना क्षेत्र के जयरामपुर मोड़ में भाषा विवाद को लेकर गोलमारा के रहनेवाले जेएमएम जिला उपाध्यक्ष निर्मल रजवार के साथ मारपीट की गई है. निर्मल फिलहाल एसएनएमसीएच अस्पताल में भर्ती है. निर्मल का कहना है कि रविवार की देर शाम वह एक होटल गए थे. यहां जयरामपुर मोड़ के रहने वाले सोनू सिंह और दिनेश सिंह समेत अन्य लोगों ने उसके साथ मारपीट की है.निर्मल ने आरोप लगाया कि सोनू द्वारा कहा गया कि भोजपुरी यहां चलेगा ही तुमलोग का बाप भी नहीं हटा सकेगा. इस बात को लेकर दोनों ओर से कहा सुनी हुई और फिर उनके द्वारा मारपीट की गई. मामले की शिकायत पुलिस से की गई है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button