नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांची

सैकड़ों लोगों के साथ आजसू में शामिल हुए झामुमो के छात्र उपाध्यक्ष अभीरंजन तिवारी

Ranchi: झामुमो सहित राजद के कई कार्यकर्ता सोमवार काे आजसू पार्टी में शामिल हुए हैं । बता दें कि पलामू जिला के पूर्व जज पंकज श्रीवास्तव, एस पी सिंह पूर्व कूलपति सहित उनके सैकड़ों समर्थकाें ने अभीरंजन तिवारी के नेतृत्व में आजसू का दामन थामा। इस अवसर पर पार्टी के केंद्रीय प्रवक्ता देवशरण भगत, आजसू पार्टी के केंद्रीय छात्र अध्यक्ष गौतम सिंह, उपाध्यक्ष जब्बार अंसारी, विश्वविद्यालय अध्यक्ष नीतीश सिंह भी माैजूद थे।
पार्टी में शामिल होते ही कहा कि झारखंड राज्य में भष्टाचार और लूट बेरोजगारी की स्थिति बढती जा रही है जिस देख हमलोग सैकड़ों की संख्या में आजसू पार्टी मे शामिल हुआ ताकि भष्टाचार के खिलाफ सुदेश कुमार महतो के साथ मिलकर लड़े और झामुमो और कांग्रेस को झारखंड से उखाड़ कर फेक दे।
इस मौके पर इन लोगों ने सदस्यता लिया ताव पांडे, कृष्णा राम, मोहम्मद सैफ, पंकज बैठा, चन्देव प्रजाति, लालमोहन पाठक , सचिन पांडे चन्द्रशेखर कुमार आदि लोग शामिल हुए।
आजसू पार्टी वीर शहीद निर्मल महतो के शहादत दिवस पर पुरे प्रदेश में विधानसभा स्तरीय,जिला स्तरीय श्रद्धांजलि सभा का आयोजन करेगी…..साथ ही विश्व आदिवासी दिवस को लेकर होने वाले कार्यक्रम को लेकर डॉ. देवशरण भगत ने कहा कि आजसू पार्टी पूरे राज्य में आदिवासी दिवस समारोह का आयोजन करेगी तथा आदिवासी वीर शहीदों की शौर्य गाथा एवं बलिदान पर चर्चा के साथ-साथ आदिवासियों वर्तमान स्थिति तथा आदिवासियों के उत्थान के लिए वर्तमान सरकार द्वारा किये गए वादे एवं हकीकत के धरातल पर इसका मूल्यांकन भी करेगी। आगे देवशरण भगत ने 9 अगस्त को विश्व आदिवासी दिवस पर होने वाले कार्यकर्म को लेकर भी सवाल खड़े कर दिए l

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button