नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंड

प्रधानमंत्री कृषि सिंचाई योजना में नौकरी के नाम 50 लाख का घोटाला

रांची:कांग्रेस छात्र संगठन झारखंड एन.एस.यू.आई के प्रदेश उपाध्यक्ष इंदरजीत सिंह के नेतृत्व में हरमू स्तिथ एस.आर.सर्विसेस के कार्यालय का घेराव किया एवं प्रदर्शन किया गया। विदित हो कि प्रधानमंत्री कृषि सिंचाई योजना के तहत जिला कॉर्डिनेटर और ब्लॉक कॉर्डिनेटर एवं विभिन्न पद में बहाली के नाम पे एस.आर.सर्विसेस ने 78 बेरोजगार युवकों से प्रत्येक छात्रों से लाख लाख रुपये से ऊपर डोनेशन के नाम पे पैसा लिया एवं 3 महीने काम करवा के किसी का पेमेंट तक नही दिया एवं सभी को काम से हटा दिया।

जनवरी से सबको सिर्फ दिलासा दिया जा रहा कि काम शुरू होगा, पेमेंट मिलेगा एवं बरगला के वापस भेज दिया जा रहा। पीड़ित युवकों ने एन.एस.यू.आई के प्रदेश उपाध्यक्ष इंदरजीत सिंह से संपर्क किया एवं कार्यालय का घेराव किया। इंदरजीत सिंह ने कहा कि झारखंड के विभिन्न जिलों से छात्रों के साथ धोखाधड़ी किया गया है। सभी छात्रों को उनका हक दिला के रहंगे।

दो दिन का दिया अल्टीमेटम

मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष इंदरजीत सिंह ने दो दिन का अल्टीमेटम दिया है कि अगर छात्रों का तीन महीने का पेमेंट और डोनेशन का पैसा वापस नही किया गया तो कार्यालय में ताला बंदी की जाएगी एवं कंपनी के ऊपर केस दर्ज कराया जाएगा। भुक्तभोगी छात्रों को कोई भी जानकारी चाहिए तो 9534123308 पे संपर्क कर सकते है। मौके पर इंदरजीत सिंह, आरुषि वंदनां, प्रणव राज, रोहित, विपुल, सनी, आकाश, अमन मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button