नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineअपराधझारखंडरांची

खादगढ़ा बस स्टैंड टीओपी प्रभारी की दादागिरी,हॉकरों पर किया लाठीचार्ज,दो का टूटा हाथ,कई घायल

प्रभारी विकास आर्यन खिलाफ नारेबाजी,सड़क जाम

रांची:खादगढ़ा टीओपी प्रभारी विकास आर्यन की दादागिरी दिन ब दिन बढ़ती जा रही है। आये दिन उनके द्वारा किसी ना किसी की बेवजह पीटाई कर देने का मामाला सामने आता रहता है। बीती रात भी ओपी प्रभारी विकाश आर्यन ने खाद गढ़ा बस स्टैंड के हॉकरों को दौड़ा दौड़ा कर लाठी से पिटाई कर दी, जिससे दो हॉकरों मो शाकिब और सोनू का हाथ टूट गया और राजा के पीठ में लाठी से मारा जिससे उसके पीठ में चोट के निशान हो गये। इसक आलावा कई और हॉकरों को भी चोट आई है।
घटना के विरोध में आज सुबह में खादगढ़ा बस स्टैंड के सैकड़ो हॉकर एजेंट व घायलों के परिजन खादगढ़ा बस स्टैंड पहुंचे और निकासी द्वार को जाम कर दिया और ओपी प्रभारी विकाश के खिलाफ नारेबाजी करते हुए उन्हें हटाने की मांग करने लगे। बाद में जाम की सूचना पर लोअर बाजार थाना प्रभारी संजय कुमार वहां पहुुंच कर पीड़ितों से बात की। घायल हॉकरों ने बताया कि ओपी प्रभारी 15 दिनों से उन्हें प्रताड़ित कर रहे हैं और उनके साथ मारपीट कर रहे हैं। हॉकरों ने थाना प्रभारी से बताया कि वे लोग आने वाले यात्रियों से बात कर उन्हें बस तक ले जाते हैं जिसके लिये उन्हें कुछ पैसे मिल जाते हैं। हॉकरों ने कहा कि ऐसा आज पहली बार नहीं हो रहा, बल्कि जब से कांटाटोली में बस स्टैंड शुरु हुआ तब से एजेंट व हॉकर यात्रियों को सुविधा पहुंचा रहे हैं। ऐसा सिर्फ खादगढ़ा में ही नहीं होता है बल्कि राज्य व राज्य के बाहर के सभी स्टैंडों में हॉकर इस रोजी रोटी से जुड़े हुए हैं,जिससे किसी को कोई आपत्ति नहीं होती है। लेकिन जब से खादगढ़ा ओपी प्रभारी में विकाश आर्यन आये हैं तब से उन्हें बराबर प्रताड़ित किया जा रहा है, कई बार उन्हें लाठी डंडे से पिटाई की जा चुकी है।
भुक्त भोगियों ने बताया कि बीती रात जब वे लोग बसों के लिए यात्रियों को बुला रहे थे, उसी वक्त वो आये और कई लोगों को पकड़ कर लाठी से पिटाई करने लगे जिससे दो युवकों शाकिब और सोनू का टूट गया ओर राजा के पीठ में गंभीर लगी जिससे आक्रोशि हो किर आज विरोध किया गया।हॉकरों ने आरोप लगाया कि ओपी प्रभारी उनसे पैसे की मांग करते हैं पैसा नहीं मिलने के कारण ही वो गुस्से में उनके साथ मारपीट कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button