नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडधनबाद

कोमल ने आत्महत्या नही ससुरालवालों ने की है हत्या : परिजन

धनबाद:कतरास – टाण्डा बस्ती में उमेश प्रसाद , सुनीता देवी,मोनिका कुमारी,प्रियंका पटेल,रीता देवी,सिधेश्वर प्रसाद सहित मुहल्ले के अन्य महिला पुरुषो ने शुक्रवार को पत्रकार वार्ता के दौरान पुत्री कोमल कुमारी उर्फ कोमालिका को इंसाफ मिलने तक दोषी पति, सास,ननद, जीजा व अन्य के खिलाफ लड़ाई जारी रखने की बात कही।

कोमल की माँ सुनीता देवी,पिता उमेश प्रसाद , बहन मोनिका कुमारी ने एक स्वर में कहा की मेरी बेटी को ससुराल वालों ने दहेज में आल्टो कार नही देने पर कोमल की हत्या कर उसे आत्महत्या करार देने की कोशिश की है। परिजनों ने कहा कि हिन्दू रीति रिवाज के साथ 10 लाख नगद , 3 लाख के जेवर ,डेढ़ लाख के घरेलू सामान व एक बाइक देकर सुखी वैवाहिक जीवन यापन के लिये महाबीर नगर बरमसिया धनबाद के रेल कर्मी आलोक कुमार से धूमधाम के साथ शादी की थी। 6 माह बाद से ही पुत्री पर दहेज में आल्टो कार लेन के लिये कोमल के पति आलोक कुमार, सास मंजू देवी , ननद डोली देवी ,नंदोई आर एन मंडल ने हमेशा मारपीट गाली गलौज व प्रताड़ित करते थे।

कोमल के हत्यारों को जबतक सजा नही मिलती लड़ाई जारी रहेगा। कोमल की शादी 21 अप्रेल 2019 में शादी किया था। लेकिन आर्थिक स्थिती ठीक नही रहने के कारण आल्टो नही दे पा रहा था। मेरी पुत्री को गर्भावस्था में ससुरालवालों ने 20 अक्टूबर 2019 को मारपीट कर भेज दिया था।तब मैंने अपने मित्रों के साथ 5 अप्रैल 2021 को समझाने गया तो वे लोग आल्टो मिलने तक पडताड़ना जारी रखने व आल्टो नही मिलने पर आलोक की दूसरी शादी करने की धमकी दिया था।

15 मई 2021 को समझाया था लेकिन 19 मई को वाट्स उप पर अपनी पुत्री का वीडियो देखने के कोमल के ससुराल पहुचा तो देखा कि मेरी कोमल पंखा के सहारे झूल रही थी और उसकी मृत्यु हो गयी थी तथा ससुरालवाले सभी फरार थे।कोमल उर्फ कोमालिका के परिजनों ने दावा किया कि मेरी पुत्री को उसके ससुरालवालों ने दहेज में आल्टो की मांग पूरा नही होने पर कोमल की हत्या कर उसे आत्महत्या करार देने का प्रयाश किया है जब तक कोमल व 13 माह के नवजात तथा कोमल के माइये वालो को इंसाफ व दोषी ससुरालवालों को फाँसी या कठोर सजा मिलने तक हमसब आंदोलन करते रहेंगे ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button