नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडधनबाद

किराया विवाद को लेकर मकान मालिक एवं किराएदार में जमकर हुई मारपीट, कई घायल

धनबाद:झरिया थाना अंतर्गत कोयरीबांध के केसरी भवन इमामबाड़ा समीप भाड़ा विवाद को लेकर मकान मालिक व किरायेदार में जमकर मारपीट हो गई। इस दौरान जमकर लाठी डंडे चले जिसमे कई लोग घायल भी हुए। वही घायल संतोष पांडे का इलाज झरिया के एक स्थानीय हॉस्पिटल मे चल रहा है।भाड़ा विवाद व मारपीट को लेकर दोनों ही पक्ष झरिया थाना पहुँचे। मकान मालिक स्वर्गीय किसुन राम के पुत्र अशोक कुमार जो की भारतीय वायुसेना के जूनियर कमीशन ऑफिसर के पद से रिटायर हुए है लिखित आवेदन देकर न्याय की मांग की है।आवेदन मे उन्होंने लिखा है की रविवार को उनकी भाभी , भतीजी व संतोष पांडेय किराये के लिए झरिया कोयरीबान्ध स्थित आवास गए थे। जहाँ पर उनके किरायेदार रिंकू द्वारा उनकी भतीजी साथ अभद्रता किया गया जिसका साथ वहां के कुछ स्थानीय लोगों ने भी दिया। साथ ही लाठी डंडे से मारपीट भी किया गया। रिंकू पिछले तीन सालों से भाड़ा नही दे रहा है।

वही दूसरे पक्ष के लोगों का कहना है कि मकान मालिक अपने साथ कुछ लोगो को लेकर आए और मारपीट शुरू कर दी। फिलहाल मामला झरिया थाना पहुँच गया है। केएम थाना प्रभारी पंकज झा ने बताया कि जाँच जारी है जाँचउपरांत मामला स्पष्ट हो पाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button