नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineअपराधझारखंडरांची

वकील हत्याकांड:पुलिस को देखते ही हत्यारों ने की फायरिंग,मुठभेड़ में मुख्य आरोपी को लगी गोली,गिरफ्तार

महेशपुर में हुआ मुठभेड़

रांची:सिविल कोर्ट के अधिवक्ता गोपी कृष्ण के हत्या में शामिल एक अपराधी के साथ रांची पुलिस का एनकाउंटर हुआ है. एनकाउंटर के बाद रांची पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के साथ हुए एनकाउंटर में गोपी के हत्या में शामिल एक अपराधी को गोली भी लगी है.

पुलिस पर फायरिंग

रांची के सीनियर एसपी चंदन कुमार सिन्हा ने बताया कि सिविल कोर्ट के अधिवक्ता गोपी कृष्ण के हत्यारे की पहचान शुक्रवार को ही कर ली गई थी. पहचान होने के बाद एसआईटी की टीम उसकी तलाश में जुटी हुई थी , इसी बीच शनिवार की देर रात यह सूचना मिली कि वकील के हत्या में शामिल एक अपराधी रोशन कुमार रांची के अनगड़ा थाना क्षेत्र के महेशपुर में छुपा हुआ है.
सूचना कंफर्म होते हैं अनगड़ा थाना क्षेत्र के महेशपुर के पास स्थित बागान टोली के घर को पुलिस ने घेर लिया.
पुलिस की टीम के द्वारा अपराधी को सरेंडर करने के लिए कहा गया लेकिन उसने पुलिस पर ही फायरिंग शुरू कर दी. अपराधी के फायरिंग के बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई शुरू कर दी. पुलिस की तरफ से भी कई राउंड फायर किया गया. इसी बीच पुलिस की एक गोली अपराधी को जा लगी. गोली लगने के बावजूद अपराधी मौके से फरार होने की कोशिश करने लगा लेकिन पुलिस की टीम ने उसे दबोच लिया. मुठभेड़ में घायल अपराधी के पास से पिस्टल भी बरामद किया गया है .वही उसके दूसरे साथी को भी पुलिस की टीम ने छापेमारी कर दबोच लिया है.

रौशन नाम है अपराधी

पुलिस के साथ हुए एनकाउंटर में घायल अपराधी का नाम रोशन कुमार है. वह रांची के सुखदेव नगर थाना क्षेत्र का ही रहने वाला है फिलहाल पुलिस की देखरेख में उसका अस्पताल में इलाज करवाया जा रहा है. शुक्रवार को रोशन ने अपने अन्य साथी के साथ मिलकर अधिवक्ता गोपाल कृष्ण की बड़ी बेरहमी के साथ चाकू मारकर हत्या कर दी थी. घायल अपराधी के हालत स्थिर होने पर उसे गोपी कृष्ण के हत्याकांड से जुड़े मामले पर पूछताछ की जाएगी.

72 घण्टे में अंदर गिरफ्तार

रांची के सीनियर एसपी चंदन कुमार सिन्हा ने सिविल कोर्ट के सभी वकीलों को यह भरोसा दिलाया था कि गोपी कृष्ण के हत्यारो को 72 घण्टे के अंदर गिरफ्तार कर लिया जएगा , 72 घंटे से पहले एसएसपी की टीम ने हत्यारे को गिरफ्तार भी कर लिया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button