नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडधनबादबिज़नेस

एलआईसी कर्मचारियों ने किया हड़ताल, धनबाद समेत पूरे देश में ठप रहेगा कामकाज

धनबाद:देशभर के एलआईसी कर्मचारी गुरुवार को हड़ताल पर रहेंगे. इससे आज एलआईसी कार्यालयों में कामकाज ठप रहेगा. इसको लेकर धनबाद के जिला परिषद मैदान से रणधीर वर्मा मोड़ तक रैली निकाली जाएगी. कर्मचारी एलआईसी के प्रस्तावित आईपीओ का विरोध कर रहे हैं.

एलआईसी से जुड़े संगठनों की ओर से बनाए गए संयुक्त मोर्चा के आह्वान पर कर्मचारी 18 मार्च को हड़ताल करेंगे. इससे गुरुवार को धनबाद सहित पूरे देश में एलआईसी के कार्यालयों में कामकाज ठप रहेगा. संयुक्त मोर्चा एलआईसी का आईपीओ लाने, बीमा क्षेत्र में एफडीआई 49 प्रतिशत से 74 प्रतिशत करने के प्रस्ताव का विरोध कर रहा है.

संयुक्त मोर्चा के सदस्य हेमंत मिश्रा एवं नीरज कुमार ने बताया कि यह हड़ताल एलआईसी और जीआईसी में चार साल से लंबित वेतन पुनरीक्षण में अनावश्यक देरी के खिलाफ भी है. इस हड़ताल में विरोध जताने के लिए गुरुवार को संयुक्त मोर्चा की ओर से दोपहर 1.30 बजे धनबाद जिला परिषद मैदान से रणधीर वर्मा मोड़ तक एक रैली निकाली जाएगी. रैली हो जाने के बाद

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button