नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांची

निर्धारित समय के बाद शराब बिक्री एवं बियर बार बन्द हो : डॉ. प्रणव कुमार बब्बू

बियर बार में हत्या और रांची में बढ़ते अपराध के खिलाफ रांची रिवोल्ट जन मंच, लक्ष्य एकेडमी एवं अन्य संगठनों ने प्रतिकार किया, जलायी मोमबत्तियां, रखा मौन

रांची:भाजपा नेता, अधिवक्ता एवं सामाजिक-वैचारिक संगठन रांची रिवोल्ट जन मंच के संयोजक डॉ. प्रणव कुमार बब्बू ने कहा है कि राजधानी रांची में प्रशासन द्वारा निर्धारित समय के बाद शराब की बिक्री पर रोक लगाने के साथ ही, निर्धारित समय पर बियर बार को बंद किया जाना चाहिये. डॉ. बब्बू ने कहा कि ऐसी घटनायें वास्तव में अपराध एवं अपराधिक गतिविधियों को प्रोत्साहित करती है.
राजधानी के एक बियर बार में हुई हत्या एवं रांची में बढ़ते अपराध के विरोध में सामाजिक-वैचारिक संगठन रांची रिवोल्ट जन मंच, लक्ष्य एकेडमी, मैदान बचाओ संघर्ष समिति एवं अन्य संगठनों द्वारा आज मोरहाबादी मैदान में महात्मा गाँधी की प्रतिमा के समक्ष आयोजित प्रतिकार सभा में उन्होंने कहा कि रांची की पहचान कभी शांति एवं सौहार्द से भरे शहर के रूप में होती थी लेकिन अभी यहाँ का वातावरण विषाक्त हो चुका है और यह दुर्भाग्य की बात है. डॉ. बब्बू ने अपराधियों को 12 घंटे के अन्दर गिरफ्तार करने के लिये रांची पुलिस की सराहना करते हुए कहा कि रांची में बढ़ती हिंसक घटनाओं एवं आपराधिक वारदातों पर अंकुश लगाने के लिये प्रशासन एवं पुलिस को चुस्त-दुरुस्त होने की आवश्यकता है.
प्रतिकार स्थल पर मोमबत्ती जलाकर घटना का विरोध किया गया और दो मिनट का मौन रखकर घटना में हिंसा के शिकार मृतक को श्रद्धांजलि दी गयी. प्रतिकार सभा को डॉ. प्रणव कुमार बब्बू, लक्ष्य अकादमी के सुनील यादव, अनूप यादव, अभिषेक कुमार मिंकु, आनन्द जलान, मंटु कुमार, अनुपमा प्रसाद, अभिषेक कुमार मिंकु, आनन्द जलान

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button