नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडरांची

सड़क हादसे में महिला की मौत, स्थानीय लोगों ने किया कांटाटोली जाम

रांची के कांटा टोली चौक के पास ऑटो की धक्के से एक महिला की मौत हो गई। इस मौत के बाद बुधवार की सुबह स्थानीय लोगों ने महिला की लाश रखकर सड़क जाम कर दिया है। लोग मुआवजा की मांग पर अड़े हैं। किसी की बात मानने को तैयार नहीं है। लोअर बाजार थाना प्रभारी सतीश कुमार सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर मौजूद हैं, समझा-बुझाकर उन्हें हटाने का प्रयास किया जा रहा है।

रिम्स में इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई

जानकारी के अनुसार कांटा टोली रविदास मोहल्ला निवासी महिला चिंता देवी पति स्वर्गीय विपत राम को मंगलवार को एक ऑटो ने टक्कर मार दी थी। ऑटो की टक्कर के बाद घायल अवस्था में महिला को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां से महिला को रिम्स रेफर किया गया। रिम्स में इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। महिला की लाश लेकर परिजन और मोहल्ले वासी बुधवार की सुबह कांटाटोली चौक पर आए और सड़क जाम कर दिया। जाम में शामिल लोगों ने मांग की है कि मृतक महिला की छोटी बेटी को सरकारी नौकरी और 10 लाख रुपये बतौर मुआवजा दिया जाए। इसे लेकर उपायुक्त के नाम पर एक ज्ञापन भी सौंपा है।

पति की हो चुकी है मौत दाई का काम कर चलाती है घर :

मोहल्ले वासियों ने बताया कि महिला के पति की करीब 20 साल पहले ही मौत हो चुकी है। वह अपनी तीन बेटियों का पालन पोषण दाई का काम से करती है। मंगलवार कि सुबह करीब 11:00 बजे लालपुर में रहने वाले अपने मालिक के घर से दाई का काम कर लौट रही थी। तभी वह हादसे की शिकार हो गई। इसे लेकर ऑटो चालक मो. सहाबुदीन कुरैशी पर लापरवाही और तेजी से वाहन चलाने की एफआइआर भी दर्ज की गई है। मोहल्ले वासियों का कहना है कि महिला की मौत के बाद तीन बेटियों के पालन पोषण की समस्या आ खड़ी हुई है। ऐसे में उनका कोई सहारा नहीं है अब सरकार और प्रशासन को इसमें मदद करना चाहिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button