नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineअपराधझारखंडरांची

प्यार बना मौत की वजह, खुद प्रेमी ने नाबालीग प्रेमिका को उतारा मौत के घाट,जाने क्या थी वजह

रांची:सिल्ली में युवती की हत्या का हुआ खुलासा,नाबालिग प्रेमिका से छुटकारा पाने के लिए प्रेमी ने उसकी बेरहमी से हत्या कर दी,पुलिस ने बताया कि बिते 14 जनवरी को प्रेमिका की माँ ने थाने में आवेदन दिया था जिसमें उल्लेख किया गया था कि इनकी 17 वर्षीय पुत्री पुनम कुमारी लापता है,शक के आधार पर युवती की मां ने बताया कि मेरी पुत्री करमपाल सिंह मुंडा के द्वारा बहला, फुसलाकर अपहरण करके कहीं छिपा दिया गया है, पुनम कुमारी के पास एक नोकिया का मोबाइल भी था,पुलिस अधीक्षक ग्रामीण रांची के निर्देश पर पुलिस उपाधीक्षक सिल्ली के नेतृत्व में एसआईटी का गठन कर तकनीकी सहयोग से आरोपी करमपाल सिंह मुंडा को पुलिस ने गिरफ्तार कर पूछताछ किया,

पूछताछ के दौरान उसने बताया कि पूनम कुमारी मेरी प्रेमिका थी, मुझसे शादी करना चाहती थी, मैं पहले से शादीशुदा हूं, प्रेमिका शादी का रोज दबाव बना रही थी,इसलिए मैंने उसे बुला कर अपने मोटरसाइकिल पर सवार कर बुरुडीह जंगल के पहाड़ पर ले जा कर उनकी दुपट्टा से गला दबा कर हत्या कर जंगल में लाश को फेक दिया।

पुलिस ने बताया कि दोनों साथ में करते थे काम,वन विभाग का पेड़ की कटाई के दौरान हुई थी दोस्ती

एक साथ काम थे दोनो,
आने जाने के क्रम नजदीकियां बनी फिर हुआ था प्यार फोन पर होने लगी बात, दोनों आपस में मिलने जुलने लगे थे। मृतका ने जब अपने प्रेमी से शादी करने की बात कही थी। उसने मना कर दिया। लेकिन मृतका बार बार दबाव बना रही थी। तब प्रेमी ने प्लान के तहत प्रेमिका को लेकर बाइक से घूमने के बहाने निकला और हत्या कर दी 21 दिनों बाद मिला युवती का शव यह जानकारी रांची के ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने दी ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button