नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडधनबाद

प्रेमी जोड़े ने रचाई शादी, महिला थाना पहुंचकर लगाई सुरक्षा की गुहार

धनबाद : भले ही विश्व में वैश्विक महामारी का कहर लोगों के लिए परेशानी का सबब बना हुआ हो, लेकिन प्यार जब परवान चढ़ता है, तो फिर दीवाने को अपने प्यार के सिवा और कुछ नहीं नजर आता। ऐसा ही एक मामला जिले के महिला थाना में सोमवार को दिखा। जब कतरास का प्रेमी जोड़ा आपसी रजामंदी से विवाह रचाकर महिला थाने पहुंचा। जहां नव दंपति ने महिला थाना से सुरक्षा की गुहार लगाई। ताकि उनका जीवन सुखमय व्यतीत हो सके।

परिजनों की रजामंदी नहीं होते देख वह अपने प्रेमी के साथ घर छोड़कर निकल गई

बताया जाता है कि कतरास की रहने वाली एक युवती का वहीं के एक युवक से प्रेम संबंध था। इस बीच परिजन युवती की शादी दूसरी जगह तय कर रहे थे। जिसका विरोध युवती कर रही थी, परंतु परिजनों की रजामंदी नहीं होते देख वह अपने प्रेमी के साथ घर छोड़कर निकल गई।

जिसके बाद उन्होंने एक मंदिर में शादी रचा ली और फिर अपने परिवार के दबाव से बचने के लिए महिला थाना की शरण में पहुंची। ताकि उनके परिजन उन पर अनावश्यक दबाव नहीं बना सके। इस बाबत महिला थाना के अधिकारियों ने युवक युवती के परिजन को थाने बुलाया है। जिससे कि उनके परिजनों को समझाया बुझाया जा सके।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button