नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडदेश-विदेशबॉलीवुड

मलाइका अरोड़ा ने कर ली सगाई? सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

मुंबई अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा की दो तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में मलाइका पिच कलर कि ड्रेस में बहुत सुन्दर लग रही हैं। इसके साथ ही वह एक बहुत ही ख़ूबसूरत डायमंड रिंग पहने हुए नजर आ रही हैं। खास बात यह है कि इन तस्वीरों को खुद मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ साझा किया है।

मलाइका ने गुपचुप तरीके से बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर संग सगाई कर ली है

मलाइका की इन तस्वीरों को देख कर ज्यादातर फैंस कयास लगा रहे हैं कि मलाइका ने गुपचुप तरीके से बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर संग सगाई कर ली है। वैसे पता चला है कि मलाइका की ये तस्वीरें उनकी सगाई की नहीं, बल्कि ओरनाज़ ज्वेलरी के फोटोशूट की है। मलाइका ने इन तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा-‘ ये अंगूठी कितनी प्यारी है। मोहब्बत को भी इससे मोहब्बत है। यहां से होती है खुशियों की शुरुआत। अगर आपकी इंगेजमेंट होने वाली है तो ओरनाज़ के पेज को जरूर देखें। उनकी इंगेजमेंट रिंग्स बहुत खूबसूरत हैं। आप अपनी सगाई की अंगूठी अपने हिसाब से तैयार भी करवा सकते हैं। क्या यह अमेजिंग नहीं है?’ मलाइका के इस पोस्ट पर फैंस जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button